RJD विधायक के होटल पर छापमारी से हड़कंप : शराब की तलाशी में पहुंची पुलिस को मिली खाली बोतलें

Edited By:  |
Reported By:
RJD MLA KE HOTAL PER CHAPAMARI,SARAB KI KHALI BOTEL MILI RJD MLA KE HOTAL PER CHAPAMARI,SARAB KI KHALI BOTEL MILI

SASARAM:- बड़ी खबर बिहार के रोहतास से हैं जहां डेहरी पुलिस ने आरजेडी विधायक के फतेह बहादुर सिंह के आवासीय होटल 'बुद्धा विहार' पर छापामारी की है और मौके से शराब की खाली बोतल बरामद की है।विधायक के होटल में पुलिस की छापमारी से हड़़कंप मचा हुआ है।

विधायक के होटल में यह छापमारी डेहरी के एएसपी डॉ. नवजोत सिमी के नेतृत्व में किया गया है।उनके साथ डेहरी स्थानीय थाना के साथ अन्य पुलिस भी मौजुद थी।मिली जानकारी के अनुसार पुलिस टीम ने होटल के विभिन्न कमरों तथा स्टोर रूम की सघन तलाशी ली।पुलिस को होटल में शराब को लेकर कुछ विशेष इनपुट्स मिली थी पर मौके से सिर्फ शराब की खाली बोतल और खाली डब्बा ही मिला है।

सरकार के खिलाफ मुखर होकर बोलने वाली आरजेडी के विधायक के होटल में हुई छापमारी में विशेष कुछ नहीं मिल पाया है।इसलिए छापामारी का नेतृत्व करने वाली एएसपी नवजोत सिमी मीडिया के समक्ष कुछ बोलने से बचती दिखी।

इस छापमारी को लेकर होटल मालिक सह आरजेडी विधायक फतेह बहादुर सिंह का अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है..लेकिन इस बात की पूरी संभावना है कि इस छापमारी को लेकर राजनीतिक बयानबाजी जरूर होगी और आरजेडी इसे दु्र्भावना से ग्रसित कार्रवाई कह सकती है क्योकि शराबबंदी के मुद्दे पर वह नीतीश सरकार पर लगातार निशाना साध रही है।


Copy