रेप के बाद हत्या मामले का खुलासा : पुलिस ने नाबालिग से बलात्कार के बाद हत्या करने के आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर भेजा जेल

Edited By:  |
Reported By:
rep ke bad hatyaa mamle kaa khulaasa rep ke bad hatyaa mamle kaa khulaasa

पलामू : बड़ी खबर पलामू से जहां हैदरनगर थाना क्षेत्र में किशोरी से बलात्कार के बाद हत्या मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि हैदरनगर थाना क्षेत्र में एक घर में रविवार को 17 वर्षीय किशोरी का शव मिला था. मामले में एसडीपीओ पूज्य प्रकाश और हैदरनगर थाना प्रभारी अजीत कुमार मुंडा ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक शिवशंकर कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेजा है.

मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी अजीत कुमार मुंडा ने बताया कि गिरफ्तार युवक शिवशंकर कुमार ने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म कुबूल कर लिया है. गिरफ्तार शिवशंकर ने पुलिस के समक्ष दिए अपने बयान में कहा है कि किशोरी के साथ विगत 6 माह से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. किशोरी ने शनिवार की रात उसे फोन कर अपने घर बुलाई थी. वह घर में जाने के बाद उससे शारीरिक संबंध बनाना चाहा तो किशोरी ने उसका विरोध की. शिवशंकर ने पुलिस को बताया कि किशोरी अन्य युवकों से भी बात करती थी. इसी गुस्से में उसने किशोरी को घूंसा मारा और उसका मुंह और नाक दबाकर उसे मारने की कोशिश की. वह अचेत होकर गिर गई तो 2:30 बजे रात्रि में वह भाग गया.

थाना प्रभारी अजीत कुमार मुंडा ने बताया कि सुबह 4 बजे ग्रामीणों को भनक लगी तो वह बच्ची के घर में गए. किशोरी के मुंह पर पानी मारा गया तो वह थोड़ी देर के लिए होश में आई. ग्रामीणों ने उसका दिया गया बयान का वीडियो भी पुलिस को उपलब्ध कराया है. बयान देने के बाद बच्ची मर गई.

नाबालिग के पिता ने हैदरनगर थाना को लिखित आवेदन देकर कहा है कि घर के सभी लोग रिश्तेदार के घर शादी समारोह में भाग लेने गए थे. 17 वर्ष की पुत्री और उसकी एक छोटी बहन घर में थी. उन्हें अकेला देख गांव का युवक शिवशंकर खपरैल मकान से घर में प्रवेश कर गया. जबकि दो लोग बाहर थे. सुबह में 4 बजे तक बाहर खड़े लोगों को शिवशंकर ने मौका नहीं दिया. तब उन्होंने शिवशंकर को फोन पर धमकी दी. और शोर मचाकर गांव के लोगों को इकट्ठा कर दिया. गांव के लोगों के पहुंचने पर शिवशंकर कुमार चकमा देकर फरार हो गया. उन्हें खबर मिली तो वह घर आए तो देखा कि किशोरी मृत पड़ी हुई है.


Copy