भीषण रेल हादसा : पटना से गुवाहाटी जा रही ट्रेन हुई बेपटरी, मची चीख पुकार

Edited By:  |
rel hadsa rel hadsa

DESK : इस वक़्त की बड़ी खबर आ रही है पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी से जहां पटना से गुवाहाटी जा रही बीकानेर एक्सप्रेस दुर्घटना का शिकार हो गई है। हादसा इतना जोरदार था कि बीकानेर एक्सप्रेस की कई बोगियां एक-दूसरे पर चढ़ गई ।

जानकारी मिल रही है कि गाड़ी संख्या 15633 बीकानेर एक्सप्रेस पटना से गुवाहाटी जा रही थी तभी जलपाईगुड़ी इलाके के मैनागुड़ी स्टेशन पार करते समय ही यह हादसा हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन और रेलवे विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच गए और राहत व बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है। हादसे के शिकार घायलों को ट्रेन की बोगियों से निकालने के बाद स्थानीय अस्पताल में भेजा जा रहा है।

पटना स्टेशन के सूचना प्रबंधक ने हमारे संवाददाता को जानकारी देते हुए कहा है कि आज सुबह ही पटना जंक्शन से बीकानेर जलपाईगुड़ी एक्सप्रेस के एसी 2 टियर में 2 लोग, थर्ड टियर में 10, स्लीपर क्लास में 37 और जनरल बोगी में 49 लोग सवार हुए हैं। बख्तियारपुर से स्लीपर में 2 लोग इस एक्सप्रेस में सवार हुए हैं।

पटना जंक्शन के रेलवे अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि 100 से अधिक लोग पटना जंक्शन और बख्तियारपुर से यात्रा कर रहे थे इन लोगों में कुछ लोग बहुत सारे लोगों को न्यू जलपाईगुड़ी जाना था।


Copy