CM नीतीश पर खूब भड़के आरसीपी सिंह : कहा : टुकड़ों में बांट दिया बिहार, अंतिम कस तक लेंगे गद्दी का मजा

Edited By:  |
Reported By:
 RCP Singh got very angry at CM Nitish  RCP Singh got very angry at CM Nitish

NALANDA : पूर्व केन्द्रीय मंत्री और बीजेपी नेता आरसीपी सिंह ने एकबार फिर जातीय गणना के बहाने बिहार के मुखिया नीतीश कुमार पर सीधा हमला बोला है। नीतीश कुमार के कभी करीबी रहे आरसीपी सिंह ने जातीय गणना की रिपोर्ट पर सवाल खड़ा किया है और कहा है कि उन्होंने बिहार को टुकड़े-टुकड़े में बांट दिया।


"जेडीयू का जीरो बटा हो जाएगा सन्नाटा"

पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने दावा किया कि कभी भी I.N.D.I.A. गठबंधन की सरकार नहीं बनने वाली है। जेडीयू वाले जो ख्याली पुलाव बना रहे हैं। वह जरा चुनावी मैदान में जाए, पता चल जाएगा। अभी 16 सांसद है, जीरो बटे सन्नाटा हो जाएंगे। कौन सा काम लेकर नीतीश कुमार लेकर जनता के बीच जाएंगे।


"नीतीश अंतिम कस तक लेंगे गद्दी का मजा"

इसके साथ ही सीएम नीतीश पर तंज कसते हुए आरसीपी सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार मुख्यमंत्री की गद्दी पर अंतिम कस तक मजा लेंगे। जब तक नीतीश कुमार मुख्यमंत्री के पद पर बने हुए हैं, तभी तक जेडीयू पार्टी बची हुई है। जदयू के कार्यकर्ता पूरी तरह से हतोउत्साहित हैं।

CM नीतीश पर खूब भड़के आरसीपी सिंह

पूर्व केन्द्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने जातीय गणना की रिपोर्ट पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि मुस्लिम समाज के शिया को इसमें दरकिनार कर दिया गया है। क्या बिहार में शिया समुदाय के लोग नहीं रहते हैं? आरसीपी सिंह ने निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने ही शिया वक्फ बोर्ड बनाया था।

जातीय गणना के आंकड़ों पर खड़े किए सवाल

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार के अधिकतर लोगों ने जातीय गणना के आंकड़ों को फर्जी करार दिया है और नीतीश कुमार को घेरा है। आरसीपी सिंह ने जातीय गणना के आंकड़ों पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि बिहार में वैश्य समाज की आबादी करीब 8 फीसदी के करीब है लेकिन नीतीश बाबू ने सभी को अलग-अलग कर दिया। नीतीश जी बताएं कि जो तेली समाज, कानू समाज, सोनार समाज है... ये बनिया समाज में नहीं आते हैं क्या? यही नहीं लोहार समाज को दो हिस्सों में बांट दिया।

नालंदा में मीडिया से मुखातिब होते हुए आरसीपी सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार को टुकड़े-टुकड़े में बांटकर बिहार अस्मिता के साथ खिलवाड़ किया है।


Copy