रंगदारी मांगने वाले गिरोह का भंडाफोड़ : स्वर्ण कारोबारी से 2 करोड़ की रंगदारी मांगने वाला गिरोह का 9 सदस्य अरेस्ट, हथियार समेत लूट का सामान बरामद

Edited By:  |
Reported By:
rangdari mangne wale giroh ka bhandafore rangdari mangne wale giroh ka bhandafore

पलामू: बड़ी खबर पलामू से जहां पुलिस ने स्वर्ण व्यवसाई से 2 करोड़ रुपये रंगदारी मांगने के दौरान फायरिंग मामले में 9 अंतरराज्यीय अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है.गिरफ्तार अपराधियों के पास से3पिस्टल, 3देसी कट्टा,कारतूस,मोबाइल, 3बाइक,स्कूटी और लूट का सामान भी बरामद हुआ है.

एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने जानकारी देते हुए बताया कि 17 जनवरी को रेहला में स्वर्ण कारोबारी से 2 करोड़ की रंगदारी मांगी गई थी. रंगदारी के लिए कारोबारी के दुकान पर 2 राउंड फायरिंग भी हुई थी. मामले में पुलिस टीम ने डीएसपी सुरजीत कुमार के नेतृत्व में कार्रवाई करते हुए सरगना कवलधारी विश्वकर्मा और आनंद दुबे के साथ 9 इंटरस्टेट अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार लोगों में रेहला के मायापुर का अमित, श्याम कुमार, उत्तर प्रदेश के दिव्यांश शुक्ला, आशुतोष दीक्षित, अभिषेक तिवारी, सूरज पासवान और छत्तीसगढ़ का शिवा सत्यम शामिल है. इसी गैंग ने नावा बाजार के कंडा में सीएसपी लूट, उंटारी रोड के ग्राहक सेवा केंद्र, पंडवा में सीएसपी लूट और विश्रामपुर के बंधन बैंक में लूट की घटना को अंजाम दिया था. गिरफ्तार अपराधियों के पास से 3 पिस्टल, 3 देसी कट्टा, कारतूस, मोबाइल, 3, बाइक, स्कूटी और लूट का सामान भी बरामद हुआ है.

इस स्पेशल टीम में इंस्पेक्टर अजय सिंह, रेहला थाना प्रभारी नेमधारी रजक, विश्रामपुर थाना प्रभारी शशिरंजन, सब इंस्पेक्टर कुणाल कुमार, अलखरंजन चौबे, दीपक दास, नंद किशोर दास, अशोक महतो, नकुल कुमार समेत कई पदाधिकारी और जवान शामिल रहे.


Copy