रक्षामंत्री राजनाथ सिंह 21 सितंबर को आयेंगे गढ़वा : भवनाथपुर के बंशीधर नगर से परिवर्तन यात्रा की करेंगे शुरुआत

Edited By:  |
Reported By:
rakshamantri rajnaath singh 21 september ko aayenge garhwa rakshamantri rajnaath singh 21 september ko aayenge garhwa

गढ़वा: केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 21 सितम्बर को गढ़वा पहुंचेंगे. वे 81 भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र के नगर उंटारी प्रखंड के बाबा बंशीधर मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी देंगे. इसके बाद सभा को सम्बोधित करेंगे. कार्यक्रम को लेकर गोसाईबाग मैदान में तैयारी चल रही है.

पलामू सांसद बीडी राम एवं भवनाथपुर विधायक भानु प्रताप शाही ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया. इस मौके पर आमजनता को 2 बजे दोपहर का निमंत्रण दिया. सांसद ने कहा कि बहुत ही जोश और ऊर्जा के साथ कार्यक्रम को कराया जा रहा है. आप आइये और आशीर्वाद दीजिये. कार्यक्रम को सफल बनाएं. सांसद बीबी राम ने जनता से अपील किया कि झारखण्ड सरकार को बताइये की ई भंडार से संदेश दें की आपकी सरकार जा रही है और भाजपा का सरकार आ रही है. आप राज्य के गद्दी छोड़ने के लिए तैयार हो जाएं. उन्होंने कहा भ्रष्टाचारी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए संकल्प सह परिवर्तन यात्रा की शुरुआत पलामू प्रमंडल के भवनाथपुर विधानसभा से की जा रही है. देश के रक्षामंत्री यहां पहुंचेंगे और परिवर्तन रथ को हरी झंडी दिखाते हुए जनसभा को सम्बोधित करेंगे.

पलामू सांसद बीडी राम ने कहा कि भ्रष्टाचारी और गरीबों की हक मारने वाली सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए यह परिवर्तन यात्रा बहुत जरुरी थी. इसकी शुरुआत भवनाथपुर विधानसभा के बंशीधर नगर से की जाएगी. जो यह यात्रा पलामू प्रमंडल के सभी विधान सभाओं जाकर लोगों को इस सरकार के खिलाफ जगाने का काम करेगा.