हमसे बड़ा नक्सली कौन ? : ओमप्रकाश राजभर ने कुछ यूं भरा कार्यकर्ताओं में जोश, लगवाए भड़काऊ नारे

Edited By:  |
rajbhar ne kaha hamse bada naksali kaun ? lagwaye bhadkau nare rajbhar ne kaha hamse bada naksali kaun ? lagwaye bhadkau nare

DESK : खबर है यूपी के सोनभद्र से जहां सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी प्रमुख ओमप्रकाश राजभर लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों में जुट गए हैं। जिसको लेकर उन्होंने पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन भी करना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में ओपी राजभर चुनाव की तैयारी की समीक्षा करने सोनभद्र के रॉबर्ट्सगंज पहुंचे। जहां उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा कि हमसे बड़ा नक्सली कौन ?


मैं किसी मंत्री से कम हूं क्या ?

उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है, ऐसे में पार्टी के हर नेता और कार्यकर्ता को अपनी जिम्मेदारी निभानी होगी। यूपी सरकार में मंत्री बनाए जाने की चर्चा के बावजूद अभी तक मंत्री न बनाए जाने पर उन्होंने कहा कि मैं किसी मंत्री से कम नहीं हूं। उन्होंने यह भी कहा कि पिछड़े वर्ग को मिले 27 प्रतिशत आरक्षण का लाभ केवल कुछ विशेष जातियां ही उठा रही हैं। ऐसे में आरक्षण आर्थिक आधार पर होना चाहिए न कि जातिगत आधार पर। उन्होंने यह भी कहा कि मैं आरक्षण से विधायक नहीं हूं।

हमसे बड़ा नक्सली कौन ?

इसी बीच उन्होंने कहा कि इस दौरान मौजूद जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैं गरीबों के साथ उठता हूं और बैठता हूं। मैं गरीबों का हित जानता हूं। उन्होंने यह भी कहा कि ' जो जमीन सरकारी है वह जमीन हमारी है।' वहीं बाद में मीडिया कर्मियों द्वारा पूछा गया कि यह नर तो नक्सलियों द्वारा लगाया जाता है, जिस पर हंसते हुए उन्होंने जवाब दिया कि हमसे बड़ा नक्सली कौन है।


वहींं इस दौरान उन्‍होंने सोनभद्र के सांसद और विधायकों को भी आड़े हाथ से लिया। उन्होंने कहा कि सोनभद्र के सांसद और विधायक सदन में यहां के गरीबों की आवाज क्यों नहीं उठाते हैं। बिजली सोनभद्र से पैदा होती है लेकिन सोनभद्र को ही बिजली नहीं मिल रही है। यहां के गरीब बिजली के लिए तरस रहे हैं जबकि बिजली लखनऊ चली जा रही है।


Copy