रघुवर दास के बेटे पर पिटाई का आरोप : कांग्रेस नेता अजय कुमार बोले- राजभवन के कर्मचारी को पीटा गया

Edited By:  |
raghuwar das ke bete per pitai ka aarop raghuwar das ke bete per pitai ka aarop

जमशेदपुर: झारखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री और ओड़िशा के राज्यपाल रघुवर दास के बेटे ललित दास के द्वारा ओडिशा राज्यभवन के कर्मचारी की पिटाई को लेकर अब मामला तूल पकड़ता जा रहा है. जमशेदपुर के पूर्व सांसद और कांग्रेस वर्किंग कमिटी के सदस्य डॉ. अजय कुमार ने प्रेस वार्ता कर राज्यपाल रघुवर दास के परिवार पर निशाना साधते हुए कहा है कि ओड़िशा को अपमानित और जमशेदपुर को बदनाम किया गया है.

कांग्रेस नेता डॉ. अजय कुमार ने कहा है कि हमने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे को पूरे मामले को लेकर अवगत करा चुके हैं और राष्ट्रपति महोदया को भी अवगत कराने के लिए हमने कहा है.उन्होंने कहा है कि यह एक बड़ा मुद्दा है. रघुवर दास के परिवार के लोग हमेशा लोगों,कर्मचारी एवंपुलिस के साथ-साथ मारपीट करते हैं. वहीं छायानगर नदी किनारे बसे 150 गरीब के घर को तोड़ने का नोटिस दिए जाने को लेकर डॉ.अजय कुमार ने कहा कि कांग्रेस पार्टी गरीबों के साथ ख़डी है और मुख्यमंत्री को भी सूचना दिए हैं.

गौरतलब है कि ओड़िशा के राज्यपाल रघुवर दास के बेटे ललित दास पर राजभवन में कार्यरत एक सहायक अनुभाग अधिकारी ने आरोप लगाया है कि ललित दास ने 7 और 8 जुलाई को राजभवन में राष्ट्रपति की 2 दिवसीय यात्रा के दौरान उनके साथ मारपीट की थी.

जमशेदपुर से बिनोद केसरी की रिपोर्ट--