रफ्तार का कहर : पटना में थार गाड़ी की चपेट में बुलेट सवार 2 युवकों की मौत, घटना से सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
rafataar ka kahar rafataar ka kahar

पटना : बड़ी खबर राजधानी पटना से जहां दीदारगंज थाना क्षेत्र के नथाचक NH 30 के पास तेज रफ्तार थार गाड़ी ने बुलेट में टक्कर मार दी. हादसे में बुलेट पर सवार 2 युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. घटना के बाद सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर दोनों मृतकों के परिजनों को इसकी सूचना दी. वहीं घटना से आक्रोशित लोगों ने हंगामा शुरु कर दिया.

बताया जा रहा है कि बुलेट पर सवार दोनों युवक पटना से अपने घर खुसरूपुर जा रहा था. इसी दौरान पटना NH 30 नथाचक के पास थार गाड़ी ने उसे टक्कर मार दी. हादसे में दोनों की मौके पर मौत हो गई. मृतक संजीत कुमार जमीन कारोबारी है. जबकि अजित कुमार हैबदपुर के वार्ड सदस्य खुसरूपुर पटना का रहने वाला है. कहा जा रहा है कि थार गाड़ी में बीजेपी का झंडा लगा हुआ है. ۔۔घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए हैं. लोगों ने थार गाड़ी को सड़क पर पलट दिया और उग्र प्रदर्शन करने लगे . इसी दौरान पुलिस ने पब्लिक को समझाने की कोशिश की ۔۔ लेकिन लोग आरोपी पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे थे.

घटना के बारे में पटना के दीदारगंज थाना प्रभारी मिथिलेश कुमार ने बताया कि दोनों युवकों की डेड बॉडी को पहचान कर लिया गया है. डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है. उन्होंने कहा कि थार गाड़ी के मालिक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.


Copy