रफ्तार का कहर : ट्रैक्टर और बाइक में सीधी टक्कर होने से 2 व्यक्तियों की गई जान, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

Edited By:  |
Reported By:
rafataar ka kahar rafataar ka kahar

लातेहार : बड़ी खबर लातेहार से जहां बालूमाथ थानाक्षेत्र के डहू मार्ग पर गणेशपुर के पास बीती देर रात ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइकसवार 2 युवकों की मौत हो गई. घटना के बाद लोगों ने युवकों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बालूमाथ लाया जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. घटना से आक्रोशित लोगों ने मुआवजा और नौकरी की मांग को लेकर NH-99 जाम कर दिया है. मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची हुई है.


बताया जा रहा है कि बालूमाथ थानाक्षेत्र के डहू मार्ग पर गणेशपुर के समीप बाइक सवार दो युवक बालूमाथ से घर जा रहे थे. इसी दौरान सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइकसवार व्यक्तियों को अपनी चपेट में ले लिया. टक्कर इतना जबरदस्त था कि बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. इधर घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से युवकों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बालूमाथ पहुंचाया गया. जहां प्रारंभिक जांचोपरांत चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. मृतकों की शिनाख्त कुलदीप उरांव और दिलीप उराँव के रूप में हुई है. दोनों गणेशपुर, बालूमाथ के रहनेवाले हैं.

सूचना के साथ स्थानीय पुलिस घटना स्थल पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई है. वहीं परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. घटना को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है. आक्रोशित लोगों ने NH-99 पर सड़क जाम कर दिया है. मुआवजा के साथ नौकरी की मांग पर ग्रामीण अड़े हुए हैं. मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंच कर सड़क जाम हटवाने में लगी है.



Copy