पूर्व सीएम रघुवर दास पहुंचे लातेहार : बालूमाथ में राजेन्द्र साहू के परिजनों को दी सांत्वना, सरकार से की घटना की निष्पक्ष जांच की मांग

Edited By:  |
Reported By:
purva cm raghuwar das pahunche latehar purva cm raghuwar das pahunche latehar

लातेहार : झारखंड के पूर्व सीएम सह भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास आज बालूमाथ पहुंचे. उन्होंने दिवंगत राजेन्द्र प्रसाद साहू के परिजनों से मुलाकात कर शोक संवेदना प्रकट की. और पत्नी, बेटा व बेटियों को ढाढस बंधाये. उन्होंने घटना को लेकर परिजनों से आवश्यक जानकारी ली.



रघुवर दास ने इस दौरान राजेन्द्र साहू की हत्या को लेकर घोर निन्दा करते हुए हेमंत सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार को राज्य की जनता का कोई चिन्ता नहीं है. सिर्फ अपनी काली कमाई में जुटी है. उन्होंने कहा कि राज्य के राजधानी से लेकर अन्य जिलों में निवास करने वाले निवासी सुरक्षित नहीं है. आये दिन लोगों को हत्या कर दी जा रही है. पूर्व सीएम रघुवर दास ने कहा कि राज्य में क्या आम क्या खास कोई भी सुरक्षित नहीं है. चाहे वो जज हों, पत्रकार हों, व्यवसाय या फिर आमजन. किसी को भी अपराधी हत्या करने से संकोच नहीं कर रहे हैं.

उन्होंने हेमंत सरकार पर हमला कर हुए कहा कि इस राज्य को संगठित अपराधी और अपराध गिरोह चला रहे हैं. सरकार सिर्फ उगाही करने में जुटी है. कहा कि राजेन्द्र जी का हत्या होना पार्टी के लिए अपूर्णीय क्षति है. उन्होंने हत्याकांड का निष्पक्ष जांच कराने को लेकर हेमंत सरकार से मांग की. बताते चलें कि हत्याकांड का करीब 96 घंटा पूरा होने को है. किन्तु पुलिस की हाथ अब तक खाली है. जिससे हत्याकांड एक अनसुलझी पहेली बनी हुई है.


Copy