पूर्णियां में तेज रफ़्तार का कहर : तिलक समारोह से लौट रही स्कॉर्पियो पलटी, 9 की मौत

Edited By:  |
Reported By:
purnia me tej raftaar ka kahar purnia me tej raftaar ka kahar

किशनगंज : इस वक़्त की बड़ी खबर आ रही है पूर्णियां से जहां एक बार फिर तेज रफ़्तार का कहर देखने को मिला है। दरअसल तिलक समारोह से वापस लौट रहे 9 लोगो की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी मिल रही है कि मरने वालों में सभी किशनगंज के रहने वाले थे।

बता दे की हादसा पूर्णिया जिले के अनगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत कंजिया गांव में हुआ है। सभी मृतक किशनगंज जिले के महीन गांव पंचायत के है जो की स्कॉर्पियो से तारा बाड़ी गांव एक तिलक समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे। इसी दौरान तेज रफ़्तार होने के कारण स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर तालाब में पलट गई जिससे ड्राइवर सहित 9 लोगों की मौत हो गई। सभी मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

इस दौरान मौके पर पहुंच कर सत्तारूढ़ दल के उप मुख्य सचेतक डॉ दिलीप कुमार जायसवाल एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी , कोचाधामन विधायक इजहार अश्फी पहुंचे और मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है ।

वहीँ MLC डॉ दिलीप कुमार जायसवाल ने हादसे पर दुख जताते हुए कहा की हादसे में सभी युवाओं की मौत हुई है और ऐसे लोगो को खोना काफी मर्माहत करने वाला है। डॉ जायसवाल ने कहा की मृतक के परिजनों को कल तक अनुग्रह अनुदान की राशि मिल जाए अन्यथा यह सरकार की लापरवाही मानी जाएगी।


Copy