अजब-गजब : पकड़े जाने से बचने के लिए कैदी ने मोबाइल को निगला..पेट दर्द के बाद हुआ खुलासा..

Edited By:  |
Reported By:
PRISONER SWALLOWED MOBILE TO ESCAPE FROM POLICE..REVEALED AFTER STOMACHACHE. PRISONER SWALLOWED MOBILE TO ESCAPE FROM POLICE..REVEALED AFTER STOMACHACHE.

gopalganj:-एक अजीबोगरीब खबर बिहार(Bihar) के गोपालगंज(Goplaganj) से है..जहां एक कैदी ने पकड़े जाने के डर से मोबाइल फोन को ही निगल लिया...इसका खुलासा तब हुआ ..जब उसे पेट दर्द के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया..


पूरा मामला गोपालंगज के चनावे जेल का है.जहां एक कैदी ने पकड़े जाने के डर से मोबाइल फोन को ही निगल लिया.वही जब पेट में भयंकर दर्द होने पर उसे सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया.जब डॉक्टरों ने उसकी एक्सरे मशीन से जब जांच की तब उसके पेट में एक मोबाइल फोन होने की बात आयी।फिलहाल कैदी के ऑपरेशन के लिए मेडिकल बोर्ड का गठन किया जा रहा है.डॉक्टरों ने बताया की बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर किया जाएगा.


वही प्रशासन की मानें तो गोपालगंज के चनावे की जेल में बंद एक कैदी को पेट मे दर्द हुआ.जेल प्रशासन ने कैदी को ईलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. वही डॉक्टरों का कहना है कि कैदी की एक्सरे जांच में मोबाइल जैसा आकर दिखा.वहीं, कैदी के पेट में मोबाइल मिलने से जेल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठने लगा है.

कैदी का नाम कैशर अली है.जो नगर थाना क्षेत्र के इंदरवा रफी गांव निवासी बाबुजान मियां का पुत्र बताया जाता है. 17 जनवरी 2020 को नगर थाने की पुलिस हजियापुर गांव के पास से स्मैक के साथ गिरफ्तार किया था.इसके पहले भी कैशर अली जेल जा चुका है.


Copy