तालिबानी फैसला : नवविवाहिता को उसके ससुराल से भगाने वाले प्रेमी के खिलाफ बैठी पंचायत..खूंटे से बांधकर डंडे से की गई पिटाई

Edited By:  |
premika ko uske sasural se bahagene wale premi ki khunta se bandh pitaye. premika ko uske sasural se bahagene wale premi ki khunta se bandh pitaye.

Desk:-बिहार में पंचायत का तालिबानी चेहरा सामने आया है ...नवविवाहिता को उसके ससुराल से भगाने के आरोप मे बैठी पंचायत ने आरोपी युवक को खूंटे से बांधकर डंडे से पिटाई की है.इस बीच आरोपी युवक खुद को निर्दोष बताता रहा पर भीड़ के बीच एक सख्स लगातार डंडे से उसकी पिटाई करता रहा है.इस पिटाई का वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार यह मामला अररिया जिला के नरपतगंज प्रखंड के अचरा लक्ष्मीपुर का है।आरोपी युवक पर नवविवाहिता को ससुराल से भगाने का आरोप है.ऐसी आशंका है कि आरोपी युवक और नव विवाहिता का पहले से प्रेम प्रसंग चल रहा था..इस बीच प्रमिका की शादी हो गई..इसके बावजूद भी आरोपी उसके साथ नजदीकी बनाए रखा.उसने विवाहिता को उसके ससुराल से भगा लिया और कुछ दिन के बाद उसके माता-पिता का गांव के पास छोड़ दिया.इसकी जानकारी जब ग्रामीणों को लगी तो पंचायत लगाकर सरेआम उसकी खूंटे से बांधकर उसकी पिटाई की.पिटाई का वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है.


Copy