थाने में आत्महत्या..सड़क पर बवाल. : बक्सर में SC ST केस में गिरफ्तार हुआ है मृतक बुजुर्ग..

Edited By:  |
Reported By:
POLICE STAION ME SUCIDE.SADAK PER BAWAL. POLICE STAION ME SUCIDE.SADAK PER BAWAL.

BUXER:-बड़ी खबर बक्सर है ,जहां एससी एसटी केस में गिरफ्तार बुजुर्ग का ने थाना में ही फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली,जिसके बाद परिजनों ने सड़क जाम कर काफी हंगामा किया.वहीं एसपी ने पूरे थानेदार को निलंबित कर दिया है.

यह पूरी घटना जिले के कोरान सराय थाने की है.मिली जानकारी के अनुसार एक बुजुर्ग व्यक्ति ने पंखे की कुंडी से गमछे के सहारे लटक कर फांसी लगा ली .पुलिस को जैसे ही इसकी जानकारी मिली ..सभी के हाथ-पांव फूल गए. आनन-फानन में पंखे की कुंडी से गमछे के सहारे लटके व्यक्ति को उतार कर अस्पताल भेजा गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना से आक्रोशित मृतक के परिजनों ने सड़क जाम कर विरोध करना शुरू कर दिया.परिजनों का कहना है कि बुजुर्ग की मृत्यु हिरासत में की गई मारपीट के कारण हो गई है.

दरअसल मृतक का अपने ही पड़ोसी से बच्चों के खेल-खेल में हुए झगड़े के कारण विवाद हुआ था. जिसके बाद उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी,जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर थाने पर बैठाया था. रात्रि में एकांत पाकर यमुना सिंह ने पंखे की कुंडी से अपने गमछे के सहारे फांसी लगा ली, जिससे कि उनकी मौत हो गई. स्थानीय लोगों के मुताबिक मृतक ने कदम आत्मस्वाभिमान पर ठेस पहुंचने के कारण उठाया क्योंकि गांव में काफी प्रतिष्ठित व्यक्ति थे और उन्हें यह बात बिल्कुल नागवार गुजरी कि उन्हें पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया ।

वहीं इस मामले में एसपी नीरज कुमार सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया इस मामले में थानेदार को निलंबित कर दिया गया है और इस बात की जांच की जा रही है कि किन परिस्थितियों में उसे कंप्यूटर रुम में रखा गया था


Copy