POLICE ALERT : NAWADA में गुंडों की करायी गयी परेड..दी गयी सख्त हिदायत..

Edited By:  |
Reported By:
Police organized a parade of goons in Nawada Police organized a parade of goons in Nawada

NAWADA:-जिले में शांति व्यवस्था बहाल करने को लेकर नवाजा पुलिस लगातार प्रयास कर रही है..इस कड़ी में आज जिले के सभी थाना/ओ0पी0 थाना परिसर में गुंडो का परेड करवाया गया.इसके लिए गुंडा एक्ट के तहत थाने के रजिस्टर में दर्ज आरोपितों को पहले ही सूचित कर दिया गया था.

इस गुंडा परेड में शामिल सभी लोगों को क्षेत्र में विधि व्यवस्था बरकरार रखने और अवैध शराब कारोबार से दूर रहने की चेतावनी स्थानीय थानेदार ने दी है.इसके साथ ही इन्हें बताया कि कि असामाजिक तत्व पर पुलिस की पैनी नजर है और सभी पुराने अपराधियों के गतिविधि की समीक्षा की जा रही है.इसलिए अगर कोई फिर से किसी वारदात को अंजाम देने या अन्य आपराधिकर गतिविधि की योजना बनाते हैं तो उनके खिलाउ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

वहीं एसपी अंबरीश राहुल ने बताया कि क्षेत्रों में अमन शांति बहाल रहे, इसके लिए गुंडा परेड का आयोजन किया गया है.इससे गुंडा तत्वों में पुलिस का भय बना रहेगा. उन्होंने बताया कि क्षेत्रों में कितने असमाजिक तत्व व शराब कारोबारी है. इसका पता लगाया जा रहा है एवं कितने कारोबारी जेल गए और वापस आ कर क्या कर रहे हैं. इसका भी पता लगाया जा रहा है. इसके उपरांत अनुसंधान किया जाएगा कि वास्तव में वे अपराधी प्रवृति में तो कही संलग्न तो नहीं हैं वहीं परेड में शामिल सभी आरोपित के वर्तमान गतिविधियों की जानकारी ली गयी


Copy