पुलिस ने वाहन लूटकांड का किया खुलासा : गिरफ्त में आये लूटेरे, पढ़े पूरी खबर

Edited By:  |
Reported By:
police ne wahan lootkand ka kiya khulasa police ne wahan lootkand ka kiya khulasa

जहानाबाद : खबर है जहानाबाद से जहां पुलिस ने वाहन लूट कांड का 24 घंटे में उद्भेदन कर दिया है। पुलिस ने लूट की कार के साथ अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीँ अपराधियों के पास से हथियार भी बरामद किया गया है।

जानकारी मिल रही है कि दो व्यक्ति पटना के हनुमान मंदिर से एक कार जिसका नंबर बी आर 1 पी जे 1576 हुलासगंज लाने के लिए बुक किया। वाहन जैसे ही सुकीयामा पुल के समीप पहुंचे कार पर दो व्यक्ति और सवार हो गए और सभी लोग घोसी के कोकरसा गांव के समीप पहुंचे उन लोगों ने ड्राइवर को मारपीट कर घायल कर एवं उसका मोबाइल भी छीन कर उसे भगा दिया।

फिर सभी अपराधी कार लेकर भागने लगे। तभी भागने के क्रम में रघुनाथपुर गांव के समीप कार नहर में पलट गई सभी अपराधी कार छोड़कर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची हुलासगंज थाने की पुलिस कार को जप्त कर लिया। मौके पर वाहन के पास कोई भी पुलिस को नहीं मिला तब उन्होंने सघन जांच शुरू की। इसी दौरान उसमें कुछ कागजात मिले जिसके आधार पर पुलिस ने मुरारी कुमार नामक जो हुलासगंज का निवासी है उसे गिरफ्तार किया।

गहन पूछताछ में उसने अन्य साथियों के साथ कार लूट की बात बताई। जिसके आधार पर पुलिस ने केशव कुमार दरियापुर गांव निवासी एवं एक अन्य अपराधी को एक देसी कट्टा रिवाल्वर एवं 315 बोर का जिंदा कारतूस मोटरसाइकिल एवं मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया है। बताया जाता है कि दो अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार करने के लिए छापामारी कर रही है। सभी अपराधी के खिलाफ अपराध इतिहास नहीं है, जो कई कांडों का अभियुक्त रह चुका है।

पुलिस ने बताया कि लूटी गई कार अखिलेश कुमार पिता नंदकिशोर सिंह ग्राम नरैना थाना पटना जिला पटना का निवासी है उसके नाम पर है। जब इस घटना के अंजाम अपराधियों ने दिया तो इसके द्वारा हुलासगंज थाने में कांड संख्या 81 20-22 दर्ज कराया गया था। सभी अपराधियों का मुख्य पेशा वाहन लूटना था। इस घटना को उद्भेदन से वाहन लूट कांड की घटना में कमी आने की संभावना है । पुलिस ने 24 घंटे में इस कांड का उद्भेदन किया है इससे पुलिस के प्रति लोगों के विश्वास जागा है।


Copy