पुलिस के हत्थे चढ़ा शराब तस्कर : जीआरपी ने विदेशी शराब के साथ 1 व्यक्ति को लिया हिरासत में, उत्पाद विभाग ने आरोपी को भेजा जेल

Edited By:  |
Reported By:
police ke hathe charha sharav tasakar police ke hathe charha sharav tasakar

पाकुड़: खबर है पाकुड़ की जहां आज सुबह पाकुड़ रेलवे स्टेशन पर रांची से भागलपुर जाने वाली वनांचल एक्सप्रेस ट्रेन रुकने के दौरान जीआरपी टीम ने 14.700 लीटर विदेशी शराब के साथ एक युवक को हिरासत में ले लिया. जीआरपी ने आरोपी युवक को शराब के साथ उत्पाद विभाग को सौंप दिया. उत्पाद विभाग के अवर निरीक्षक कुमार सत्येन्द्र ने विधि संगत कार्रवाई करते हुए आरोपी को जेल भेजा.

बताया जा रहा है कि पाकुड़ जीआरपी को रांची से भागलपुर जाने वाली वणांचल एक्सप्रेस में एक व्यक्ति द्वारा ट्रॉली में भर कर विदेशी शराब ले जाने की सूचना मिली. इसी सूचना पर जीआरपी थाना के प्रभारी अरुण कुमार ने दल बल के साथ पाकुड़ रेलवे स्टेशन के एक नंबर प्लेटफार्म में जैसे ही ट्रेन रुकी तो जीआरपी टीम ने छापेमारी कर युवक की तलाशी लेते हुए 10 बोतल इम्पेरियाल ब्लू एवं 40 पीस ऑफिसर्स चॉइस बरामद किया. साथ ही युवक को हिरासत में ले लिया.

मामले को लेकर जीआरपी ने हिरासत में लिए युवक शत्रुधन यादव को शराब के साथ पाकुड़ उत्पाद विभाग को सौंप दिया. उत्पाद विभाग के अवर निरीक्षक कुमार सत्येन्द्र ने विदेशी शराब को जब्त कर विधि संगत कार्रवाई करते हुए सुसंगत धाराओं में युवक शत्रुधन यादव को जेल भेज दिया.

वहीं उत्पाद विभाग के अवर निरीक्षक कुमार सत्येन्द्र ने बताया कि गुप्त सूचना पर पाकुड़ जीआरपी ने छापेमारी कर विदेशी शराब के 10 बोतल आईबी और 40 पीस ऑफिसर्स चॉइस जब्त किया जिसका अनुमानित राशि 11,100 रुपए बताया जा रहा है. साथ ही हिरासत में लिए गए युवक भागलपुर के पीरपैंती थाना के बखाड़ गाँव का निवासी है जिसका नाम शत्रुधन यादव है. जिन्हें उत्पाद विभाग पाकुड़ को सुपुर्द किया. इसके आलोक में उत्पाद विभाग ने कार्रवाई करते हुए युवक को जेल भेज दिया.


Copy