पुलिस के हत्थे चढ़ा अपराधी : देसी कट्टा और 4 जिंदा कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार

Edited By:  |
police ke hathe charha aparaadhi police ke hathe charha aparaadhi

गुमला: बड़ी खबर गुमला से जहां जारी थाना क्षेत्र अन्तर्गत जरडा पंचायत के तिल्हौटोली गांव से पुलिस ने एक युवक को पकड़ कर जेल भेज दिया. गिरफ्तार युवक के पास से देसी कट्टा और 4 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है.

एसडीपीओ सिरिल मरांडी और इंस्पेक्टर बैजू उरांव ने चैनपुर में प्रेस वार्ता में बताया कि जारी थानेदार अमर पोद्धार को गुप्त सूचना मिली थी कि एक युवक जो ग्राम तिल्हौटोली जाने वाली पक्की सड़क में तिल्हौटोली के पास पड़ने वाले कल्वर्ट पर छोटा हथियार लेकर बैठा है जिसे खोलने जोड़ने का कार्य कर रहा है. इसकी सूचना मिली तब एक टीम थानेदार अमर पोद्धार के नेतृत्व में गठन किया गया जिसमें पुअनि दीपक रोशन रिजर्व गार्ड के हवलदार हलीम अंसारी सुमित कुल्लू,राजेंद्र सवैया,उदल महतो आदि को लेकर छापेमारी के लिए निकले तो देखे कि एक युवक कल्वर्ट पर बैठा है. पुलिस गाड़ी को देखकर कल्वर्ट से उठकर पूरब की ओर खेत में उतर कर भागने लगा जिसे शक होने पर साथ में आए पुलिस बल की मदद से दौड़ाकर तथा घेरकर युवक को पकड़ लिया गया और पूछताछ किया गया तो वह अपना नाम कृष्णा कुमार लोहरा बताया.

इसी क्रम में पुलिस को भाग दौड़ करते देखने पर कुछ ग्रामीण उपस्थित हो गए. जब जारी पुलिस उनकी तलाशी ली तो पाया कि दाहिने कमर से जींस में खोसा हुआ एक देसी कट्टा मिला तथा देसी कट्टा को खोलने पर एक जिंदा गोली लोड अवस्था में पाया गया तथा तीन राउंड गोली जिसमें एक मिस फायर गोली बरामद किया गया. जब हथियार के कागजात की मांग की गई तो कोई वैध कागजात प्रस्तुत नहीं किया ना ही कोई संतोषप्रद जवाब दिया जिस कारण आरोपी कृष्णा कुमार लोहरा को पुलिस ने गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया.


Copy