पीएम मोदी ने कोडरमा के लोगों को दी बड़ी सौगात : रांची-वाराणसी वंदे भारत ट्रेन का कोडरमा में ठहराव शुरू

Edited By:  |
pm modi ne koderma ke logon ko di badi saugaat pm modi ne koderma ke logon ko di badi saugaat

कोडरमा : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मंगलवार को अहमदाबाद से कोडरमा के लोगों को दो बड़ी सौगात दी है. एक तरफ रांची वाराणसी वंदे भारत एक्सप्रेस का कोडरमा में ठहराव आज से शुरू हो गया है. वहीं वन स्टेशन वन प्रोडक्ट काउंटर का भी पीएम मोदी ने ऑनलाइन अनावरण किया.

इस अवसर पर कोडरमा स्टेशन पर भी एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया जहां केंद्रीय शिक्षा राज्यमंत्री अन्नपूर्णा देवी,बरकट्ठा विधायक अमित कुमार यादव,डीआरएम कमल किशोर सिन्हा समेत धनबाद रेल मंडल के वरीय अधिकारी मौजूद थे. कोडरमा स्टेशन पर बड़ी एलसीडी स्क्रीन पर अहमदाबाद से पीएम के कार्यक्रम का सीधा प्रसारण किया गया,जहां लोगों ने उनका संबोधन सुना. कार्यक्रम के शुरुआत में डीआरएम कमल किशोर सिन्हा ने मंत्री अन्नपूर्णा देवी और विधायक अमित कुमार यादव का स्वागत किया. इसके अलावा पीएम मोदी के ऑनलाइन कार्यक्रम के बाद मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने कोडरमा स्टेशन पर लगे शिलापट का भी अनावरण किया.

इस मौके पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोग भी मौजूद रहे और इस ऐतिहासिक पल का गवाह बने. मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि रेलवे के क्षेत्र में लगातार यात्री सुविधाओं के मद्देनजर कार्य किया जा रहा है और ट्रेनों की संख्या भी बढ़ाई जा रही है, साथ ही रेल यातायात को सुगम बनाने का सतत प्रयास जारी है.

उन्होंने कहा कि अहमदाबाद से आज पीएम मोदी ने कोडरमा के लोगों को वंदे भारत के साथ वन स्टेशन वन प्रोडक्ट की सौगात दी है.इसके अलावा लोगों की डिमांड के अनुसार रांची गिरिडीह इंटरसिटी एक्सप्रेस का विस्तार आसनसोल तक करते हुएउसके समय सारणी में भी बदलाव लाया गया है.


Copy