PM के बयान के बाद सियासत तेज : भ्रष्टाचार को लेकर वार पलटवार जारी, क्या शुरू हो गई 2024 की तैयारी

Edited By:  |
Reported By:
pm ke bayan ke baad siyasat tej bhrastra ko lekar war palatwar jari pm ke bayan ke baad siyasat tej bhrastra ko lekar war palatwar jari

PATNA : बिहार में जब से महागठबंधन की सरकार बनी है तब से आरोप प्रत्यारोप खूब तेज़ हो गया है। बीजेपी जहां सरकार को भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति याद दिलाती रहती है। वही महागठबंधन के नेता इसे सत्ता से बाहर होने की खीज बताते नहीं थकते वर्तमान में पीएम मोदी के ताज़ा बयान के बाद ये मामला और गरमा गया है। दरअसल पीएम मोदी ने केरल के एक रैली में नीतीश कुमार का बिना नाम लिए कहा कि भ्रष्टाचार पर कार्रवाई के बाद कुछ लोग नए गठजोड़ में लग गए है। बस फिर क्या था इस बयान के बाद बिहार में सियासी सरगर्मी तेज़ हो गई।

वहीं इस मसले पर मीडिया से बातचीत करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हम भ्रष्टाचारियों को कभी बचा सकते हैं क्या हमारे राज्य में क्या हो रहा है यह सबको पता है। अन्य राज्यों में क्या हो रहा है यह भी लोगों को दिखना चाहिए। वहीं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि पीएम मोदी भ्रष्टाचार के खिलाफ नहीं। बल्कि अपने विरोधियों के खिलाफ कार्रवाई कर रहे है। उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि कई बीजेपी के लोग भ्रष्टाचारी हैं। लेकिन उनपर कोई कार्रवाई नही हुई। वहीं तेजस्वी यादव ने जांच एजेंसियों की लगातार हो रही कार्रवाई पर कहा कि बेवजह सबको परेशान किया जा रहा है। देश में सबसे ज्यादा बीजेपी के सांसद और विधायक हैं लेकिन उन लोगों के यहां छापेमारी नहीं हो रही है,उन्हें कौन बचा रहा है।

कुल मिलाकर बिहार में नई सरकार के गठन के बाद जिस तरीके से जदयू की भूतपूर्व सहयोगी और वर्तमान विपक्ष बीजेपी हमलावर हुई है सरकार की परेशानी बढ़ गई है क्योकि हर कदम पर भाजपा भ्रष्टाचार और अपराध पर जीरो टॉलरेंस की नीति की याद दिलाती रहती है। ऐसे में बिहार की वर्तमान सियासी नूराकुश्ती से तो यही लगता है की सभी पार्टियां चुनावी रंग में खुलकर आ गई है।


Copy