PK की राह पर पूर्व CM जीतन राम मांझी : नीतीश के BJP से संपर्क पर कह दी बड़ी बात, बोले- राजनीति में कुछ भी संभव

Edited By:  |
Reported By:
PK ki raah par purv CM jitam ram manjhi PK ki raah par purv CM jitam ram manjhi

गया : पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने प्रशांत किशोर के उस बयान, जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के भाजपा से संपर्क में होने की बात कही गई है, इस पर कहा है कि राजनीति में कुछ भी संभव है। बिहार के हित में यदि मुख्यमंत्री इस तरह का कदम उठाते हैं, तो वह स्वागत करेंगे।

मांझी ने आगे कहा कि राजनीति में कुछ भी संभव है। इसमें 2+2=2 होते हैं और 2+2= 6 भी होते हैं। यह राजनीति की दिशा है। वहीं, बिहार के हित में यदि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भाजपा से संपर्क में जाकर कोई अगला कदम उठाते हैं, तो वह इसका स्वागत करेंगे। हालांकि बाद में उन्होंने यह भी कहा कि फिलहाल में इस तरह के हालात नहीं हैं, लेकिन ऐसा होता है तो यह वही बात है कि राजनीति में कुछ भी संभव है। वे सीएम के बिहार हित में लिए गए इस तरह के फैसले का भी स्वागत करेंगे।

गौरतलब हो, कि बीते दिन प्रशांत किशोर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के भाजपा से संपर्क होने की बात कही थी। इस बयान को कई राजनीतिक दल गंभीरता से ले रहे हैं। इसके बीच पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने इस बयान को लेकर जब यह कह दिया है, कि राजनीति में कुछ भी संभव है और बिहार के हित में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कदम का स्वागत करेंगे, तो निश्चित तौर पर राजनीतिक सियासत इस बयान के बाद तेज होगी।


Copy