पेट्रोल टैंकर से निकली शराब की धारा : तस्करों का जुगाड़ देख पुलिस भी दंग, चालक सहित दबोचा

Edited By:  |
petrol tankar se nikli sharab ki dhara petrol tankar se nikli sharab ki dhara

नवादा : बिहार में शराबबंदी है लेकिन शराब की तस्करी यहां रुकने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला सामने आया है बिहार के नवादा से जहां पुलिस टीम उस वक़्त हैरान रह गई जब पेट्रोल टैंकर से शराब की एक एक कर कई कार्टन निकलने लगी। शराब माफियाओं की इस चालांकि को देख पुलिस के होश उड़ गए। उन्होंने टैंकर सहित चालक को भी मौके से धर दबोचा। वहीँ इस कार्रवाई से शराब माफियाओं में हड़कंप मच गया।

मामला नवादा के रजौली का बताया जा रहा है जहां समेकित जांच चौकी पर उत्पाद विभाग की टीम ने पेट्रोल टैंकर से भारी मात्रा में विदेशी शराब पकड़ी है। बताया जा रहा है कि यह अंग्रेजी शराब झारखंड से लाई जा रही थी.तस्करी को बड़े ही शातिर तरीके से तेल के एक टैंकर में अंजाम दिया जा रहा था, ताकि किसी को शक न हो।

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने टैंकर को रुकवाकर चेकिंग की तो टैंकर में शराब की कई पेटियां बरामद हुई। फिलहाल टैंकर में लोड की गई अंग्रेजी शराब की पेटियों को उतारकर इनकी गिनती की जा रही है। इसके बाद ही पता चल पाएगा कि इसमें कितनी शराब थी। ऐसे अनुमान लगाया जा रहा की लगभग 15 लाख की विदेशी शराब बरामद किया गया है।

पुलिस ने बताया कि हिरासत में लिए गए चालक से पूछताछ की जा रही है जिसके आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी। इस तस्करी में कौन कौन लोग शामिल हैं उसका भी पता लगाया जा रहा है। जब्त टैंकर किसके नाम पर है वो पता लगाकर गाड़ी मालिक के विरुद्ध भी कार्रवाई की जाएगी।

सन्नी भगत की रिपोर्ट


Copy