पेट्रोल की टंकी या शराब की... : तस्करों का जुगाड़ देख पुलिस हैरान, जानें क्या है मामला

Edited By:  |
Reported By:
petrol ki tanki me sharab police hairaan petrol ki tanki me sharab police hairaan

गोपालगंज : बिहार में शराबबंदी कानून लागू है। इसके बावजूद शराब तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही है। आये दिन शराब तस्करों तस्करी के लिए नए नए हथकंडे अपना रहे हैं।


इसी बीच खबर सामने आई है बिहार के गोपालगंज से जहां बाइक की टंकी में पेट्रोल की जगह शराब डलवा कर इसकी तस्करी जोरशोर से की जा रही है। वहीँ जब मामला पुलिस के संज्ञान में आया तो वे हैरान रह गई।


मामला कुचायकोट थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां बलथरी चेकपोस्ट पर वाहन जांच के दौरान पुलिस ने शराब की बड़ी खेंप को बरामद किया है। होली में खपाने में लिए शराब तस्कर पड़ोसी राज्य यूपी से शराब की धड़ल्ले से तस्करी कर ला रहे थें। शराब तस्करों के पास से जब्त किए गए बाइक में तेल की टंकी से शराब की बोतलें निकलने लगी तो मौके पर मौजूद पुलिस कर्मी भी हैरान रह गए। इन तस्करों के पास से शराब की 500 से ज्यादा बोतलें मिली है।

वहीँ उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि यूपी-बिहार के बलथरी स्थित चेक पोस्ट पर वाहन जांच के दौरान टीम को सफलता मिली है। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ की जा रही है। हाल के दिनों में पुलिस और उत्पाद विभाग की सख्ती से शराब तस्कर नए नए हथकंडे अपना रहे हैं। होली नजदीक है और होली शराब को खपाने के लिए बड़ी मात्रा में तस्करी की जा रही है। पुलिस भी इन तस्करों के विरुद्ध लगातार कार्रवाई अभियान चलाकर कार्रवाई में जुटी हुई है।


Copy