हुआ बवाल : जब पवन सिंह ने स्टेज पर गाया .. ले ल पोदिना गाना....तो बेकाबू भीड़ ने तोड़ डाली बैरिकेटिंग

Edited By:  |
Reported By:
pawan singh ke bhojpuri gane per bekabu bhid ne tori beriketing. pawan singh ke bhojpuri gane per bekabu bhid ne tori beriketing.

सासाराम-अपनी दूसरी पत्नी से तलाक को लेकर चर्चा में रहने वाले भोजपुरी स्टार पवन सिंह एक बार फिर से चर्चा में हैं..बिहार के रोहतास में उनके कार्यक्रम में जमकर बवाल हुआ जिसकी वजह से उन्हें कार्यक्रम बीच मे ही स्थगित करना पड़ा.इस दौरान भीड़ स्टेज पर चढकर उनसे मिलना चाहती थी जिसकी वजह से भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई और पुलिस को लाठ चटकानी पड़ी.

दरअसल रोहतास जिला के तिलौथू में तुतला भवानी महोत्सव का आयोजन किया गया था जिसमें भोजपुरी के जाने-माने गायक और अभिनेता पवन सिंह तथा अन्य गायक गायिका को बुलायागया था.पवन सिंह के नाम की वजह से कार्यक्रम स्थल पर भारी भीड़ जुट गई थी और उसे नियंत्रित करना पुलिस के लिए भी मुश्किल हो रहा था. हुए।अव्यवस्था का आलम यह रहा कि लोग बैरीकेटिंग तोड़कर मंच की ओर चले आए। सुरक्षा की दृष्टिकोण से पवन सिंह सहित अन्य कलाकार को अपना कार्यक्रम बीच मे ही रोकना पड़ गया। कार्यक्रम रोके जाने से नाराज लोग उपद्रव करने लगे। वही इस दौरान बैरीकेटिंग तो तोड़ते हुए लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया, जिससे भगदड़ मच गई.उसके बाद स्थानीय पुलिस तथा आयोजन कमेटी के लोगों ने जमकर लाठियां चटकाई, तब जाकर थोड़ा बहुत भीड़ तितर-बितर हो सका।इस बीच भगदड़ की वजह से पवन सिंह एवं उनके साथियों को कार्यक्रम स्थगित करना पड़ा.

बता दें कि कैमूर पहाड़ी पर तिलौथू के पास तुतला भवानी मंदिर अवस्थित है। जो एक पर्यटन स्थल भी है।इसे बढ़ावा देने के लिए स्थानीय कमेटी द्वारा इसका कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमें पवन सिंह समेत अन्य कलाकारों को बुलाया गया था.


Copy