पवन सिंह-ज्योति सिंह फिर रहेंगे साथ : पति-पत्नी में होगी सुलह, आरा सिविल कोर्ट नहीं पहुंचे दोनोंं

Edited By:  |
Pawan Singh-Jyoti Singh will be together again Pawan Singh-Jyoti Singh will be together again

ARA :भोजपुरी फिल्मों के पावर स्टार पवन सिंह और उनकी पत्नी ज्योति सिंह एक बार फिर साथ होंगे। पवन सिंह के करीबी दीपक ने कशिश न्यूज़ से बात करते हुए कहा है कि पवन सिंह और ज्योति सिंह के बीच सुलह हो गई है। दोनों अब साथ ही रहेंगे। दोनों अब कोर्ट नहीं जाएंगे। वकील जल्द कोर्ट में सुलहनामा देंगे।

पवन सिंह-ज्योति सिंह फिर रहेंगे साथ

तलाक मामले में आज आरा कोर्ट में सुनवाई टल गई। आज दोनों पति-पत्नी कोर्ट नहीं पहुंचे। इस मामले पर अभी पवन सिंह और ज्योति सिंह का ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है। पवन सिंह और ज्योति सिंह तलाक मामले में कोर्ट ने अब 22 मार्च 2024 की तारीख दी है। इस मामले में ज्योति सिंह के वकील विष्णुधर पाण्डेय ने बताया कि दोनों को आज कोर्ट आना था लेकिन दोनों ही कोर्ट में नहीं पहुंचे है।

हालांकि, दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी हैं। दोनों में आपसी सुलह भी दिख रहा है। उन्होंने कहा कि पवन सिंह भोजपुर के हैं वो तलाक नहीं लेंगे। पवन सिंह के समर्थक लगातार दोनों की तस्वीरें लगाकर नए तरीके से जिंदगी की शुरुआत करने की बधाई दे रहे हैं।

पति-पत्नी में होगी सुलह

इससे पहले ज्योति सिंह के वकील विष्णुधर पाण्डेय ने बताया कि पवन सिंह और ज्योति सिंह के बीच सेटलमेंट की बात चल रही है। अब सेटलमेंट क्या है, यह केवल वही दोनों बता सकते हैं। वन टाइम सेटलमेंट है या कुछ और भी हो सकता है या फिर साथ में रह भी सकते हैं। वहीं, उन्होंने यह भी कहा कि अभी चुनाव का माहौल है, हो सकता है कि पवन जी को चुनाव लड़ना हो।

बता दें कि बीते दिन पहले एक वेरिफाइड अकाउंट राजीव कुमार सिंह ने फेसबुक पर पवन सिंह और ज्योति सिंह की शादी की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था "भाई एक बार फिर से अपनी जिंदगी की शुरुआत करने जा रहा है ज्योति जी के साथ।" वहीं, भोजपुरी सिंगर निरंजन विद्यार्थी ने फेसबुक पर लिखा है, "अब किसी की नज़र ना लगे आप दोनों की जोड़ी को। अब दोनों एक हो गए।"

समर्थकों में खुशी

पवन सिंह और उनकी पत्नी ज्योति सिंह का आरा कोर्ट में तलाक का मामला कई दिनों से चल रहा है। ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। तलाक के मामले को लेकर आरा फैमिली कोर्ट की जज श्वेता सिंह के सामने ज्योति सिंह ने कई बार हाजिरी भी लगाई। यह भी जानकारी मिली थी कि ज्योति सिंह...पवन सिंह से तीन करोड़ रुपये और नोएडा में एक घर मांग रही थीं। हालांकि, पवन सिंह ने सहूलियत के हिसाब से ज्योति को एक करोड़ रुपये देने की बात कही थी।

पवन सिंह ने ज्योति से दूसरी शादी की है। इससे पहले उनकी पहली पत्नी का देहांत हो चुका है। इसके बाद पवन सिंह ने उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के रहने वाले राम बाबू सिंह की बेटी ज्योति सिंह से 7 मार्च 2018 को शादी की थी। ज्योति सिंह पेशे से फैशन डिजाइनर हैं।

(आरा से विवेक कुमार का रिपोर्ट)


Copy