पटना से गायब डॉक्टर के लिए सामने आया IMA : काली पट्टी लगा किया विरोध, सरकार को दिया ये अल्टीमेटम

Edited By:  |
patna se gayab doctor ke liye samne aaya ima patna se gayab doctor ke liye samne aaya ima

पटना : खबर है पटना से जहां गायब डॉक्टर संजय कुमार की सकुशल बरामदगी के लिए IMA सामने आ गया है।

इंडियन मेडिकल एसोशिएशन बिहार ने सरकार को अल्टीमेटम दे दिया है। IMA बिहार ने डॉक्टर की सकुशल बरामदगी को लेकर 12 मार्च को पटना से रैली का आह्वाहन कर दिया है। वहीँ सभी ने शनिवार से ही काली पट्टी लगा कर आंदोलन की शुरूआत कर दी है।


डा. संजय कुमार की सकुशल बरामदगी के लिए आई. एम.ए. बिहार के आहवाहन पर दिनांक 12.03.2023 (रविवार) के पूर्वाहन 11:00 बजे आई.एम.ए. भवन, पटना से रैली निकाली जायेगी । डा. संजय कुमार, प्राध्यापक एवं विभागाध्यक्ष, फारमोकोलॉजी विभाग, नालन्दा मेडिकल कॉलेज, पटना के दिनांक 01.03.2023 से संदेहास्पद स्थिति में गायब होने एवं पुलिस द्वारा अबतक उनकी सकुशल बरामदगी नहीं किये जाने से आई.एम.ए. बिहार राज्य के सभी चिकित्सक दुःखी है एवं इसी कारण आज दिनांक 11.03.2023 को राज्य के सभी चिकित्सकों ने काली पट्टी लगाकर आंदोलन की शुरूआत की।

इसी क्रम में कल दिनांक 12.03.2023 के पूर्वाह्न 11:00 बजे आई.एम.ए. भवन, पटना से चिकित्सकों की एक रैली निकाली जायेगी जिसमें डा. संजय कुमार के परिवार के सदस्य भी भाग लेंगे। बिहार स्वास्थ्य सेवा संघ के अध्यक्ष डा. महेश प्रसाद सिंह एवं महासचिव डा. रणजीत कुमार ने अपने संगठन की ओर से इस रैली में भाग लेने की घोषणा की है एवं अपने सभी सदस्यों को इसमें भाग लेने का आह्वाहन किया है। उम्मीद है कि सरकार हमारे एवं डा. संजय कुमार के परिवार वालों के दुःख को समझेगी एवं शीघ्रातिशीघ्र वैज्ञानिक जाँच करते हुए डा. संजय कुमार की सकुशल बरामदगी सुनिश्चित करेगी ।


Copy