जागरूकता अभियान : नशा मुक्त बिहार के लिए दौड़े पटनावासी,ओलंपियन अंजू बॉबी जॉर्ज ने बढा़या उत्साह.

Edited By:  |
Reported By:
Patna residents ran for drug-free Bihar, Olympian Anju Bobby George boosted enthusiasm. Patna residents ran for drug-free Bihar, Olympian Anju Bobby George boosted enthusiasm.

PATNA:-नशामुक्त बिहार के लिए पटनावासियों ने आज दौड़ लगाई,जिसमें ओलंपियन अंजू बॉबी जॉर्ज के साथ ही हजारों युवक युवती,बच्चे एवं बुजुर्ग शामिल हुए.

दरअसल नशा मुक्त बिहार को लेकर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया(SBI) की तरफ से पटना में हाफ मैराथन का आयोजन किया गया.इसमें हजारों लोगों ने दौड़ लगाई.इस दौड़ में बच्चों का उत्साह देखने लायक था.बच्चों के साथ बड़े बुजुर्ग और महिलायें भी शामिल हुई. प्रतिभागियों का उत्साह बढ़ाने के लिए ओलंपियन अंजू बॉबी जॉर्ज भी इस हाफ मैराथन में शामिल हुई.हाफ मैराथन की शुरूआत गांधी मैदान से की गयी और शहर के विभिन्न हिस्सों से दौड़ लगाते हुए लोग गांधी मैदान पहुंचे.इस दौरान संबंधित रूट पर ट्रैफिक इंतजाम में बदलाव कर दिया गया था.

बताते चलें कि बिहार में शराबबंदी है और यहां के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद नशा मुक्ति को लेकर गंभीर दिखते हैं.उन्हौने इसको लेकर जागरूकता अभियान चलाया है.वे अक्सर सार्वजनिक मंचो से नशा मुक्ति को लेकर अपील करते रहते हैं.


Copy