पटना पुलिस को मिली कामयाबी : घरों में चोरी करने वाले गिरोह का किया खुलासा, सरगना समेत 3 अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
patna police ko badi kamyabi shastrinagar ilaake me ghar me chori mamle ka kiya khulasa patna police ko badi kamyabi shastrinagar ilaake me ghar me chori mamle ka kiya khulasa

पटना : खबर है पटना से जहां सेन्ट्रल एसपी वैभव शर्मा ने शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के एक घर से चोरी मामले में खुलासा कर दिया है। उन्होंने बताया कि इस चोरी की घटना को अंजाम देने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने दबोच लिया है। साथ ही उन्होंने कि चोरी गए सामान और कैश को भी बरामद कर लिया गया है।


इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए सेन्ट्रल एसपी वैभव शर्मा ने बताया कि शास्त्री नगर थाना क्षेत्र में 19 अक्टूबर को चोरी की घटना की शिकायत पीड़िता कल्पना के द्वारा करवाया गया था। जिस मामले में टीम गठित कर अनुसंधान किया गया। जिस क्रम में इस चोरी की घटना को अंजाम देने वाला मुख्य आरोपी धीरज कुमार को गिरफ्तार किया गया। जिसके निशानदेही पर अन्य तीन आशीष जेम्स उर्फ आशु पीटर,आदित्य सोनी और शशिकांत रवि सुमित्रा ज्वेलर्स के मालिक को गिरफ्तार किया है। अपराधियों के पास से चोरी के गहने को बेचे गए कैश 1 लाख 38 हजार ,2 बाईक ,1 स्कूटी ,50 ग्राम सोने का चेन और चोरी की घटना में इस्तेमाल किए जाने वाले औजार को बरामद किया है ।


सेंट्रल एसपी बताया है कि चोरी की घटना को अंजाम देने वाला मुख्य साजिश करता और सरगना धीरज कुमार 1 जनवरी को पत्रकार नगर थाने से जेल गया था, जहां उसकी मुलाकात आशु पीटर से हुई थी। मुक्तसर गाना धीरज कुमार 9 सालों से घरों में जाकर सीसीटीवी कैमरे इंस्टॉलेशन का काम किया करता था। और जेल से बाहर आने के बाद कर्ज में डूबा साथी सरगना धीरज सीसीटीवी इंस्टॉलेशन करने के आड़ में घरों की रेकी किया करता था और जेल से बने दोस्त आशु पीटर और आदित्य सोनी के साथ मिलकर चोरी की घटना का अंजाम देता था। वहीं शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के एजी कॉलोनी के मकान में बीते 18अक्टूबर को चोरी की घटना को अंजाम दिया था और वहां से फरार हो गया था।

चोरी के सभी सामानों को उसने सुमित्रा ज्वेलर्स के मालिक शशिकांत रवि को बेच दिया था। जहां पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस घटना में शामिल लोगों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से चोरी के पैसों से खरीदे गए बाइक के साथ-साथ घटना में प्रयुक्त एक बाइक और एक स्कूटी भी बरामद किया है। फिलहाल सभी को जेल भेजने की कवायत में पुलिस जुट गई है।


Copy