पटना में TET अभ्यर्थियों का हंगामा : पुलिस से हुई नोकझोक, सातवें चरण की शिक्षक बहाली की कर रहे थे मांग

Edited By:  |
Reported By:
patna me TET abhyarthiyon ka hungama patna me TET abhyarthiyon ka hungama

पटना : खबर है पटना से जहां सातवे चरण की शिक्षक बहाली की मांग को लेकर टीईटी अभ्यर्थियों ने जेपी गोलंबर पर हंगामा किया है। दरअसल सभी अभ्यर्थी पुलिस बैरिकेटिंग से आगे जाने की तैयारी कर रहे थे इसी बीच पुलिस के साथ उनकी नोकझोक हुई है। मौके पर मौजूद प्रशासनिक अधिकारी अभ्यर्थियों से बातचीत की कोशिश कर रहे हैं।

जानकारी मिल रही है कि टीईटी अभ्यर्थी सातवें चरण की विज्ञप्ति निकाले जाने की मांग को लेकर काफी दिनों से आंदोलन कर रहे है। इसी दौरान कुछ देर पहले टीईटी अभ्यर्थी जेपी गोलंबर के नजदीक पहुंचे जहां पहले से ही पुलिस ने बैरिकेटिंग लगा रखी थी। लेकिन सभी अभ्यर्थी उससे आगे बढ़ने की कोशिश करने लगे इस दौरान पुलिस और उनके बीच नोकझोक भी हुई।

हालांकि मौके पर मौजूद प्रशासनिक अधिकारी अभ्यर्थियों से बातचीत की कोशिश की जा रही है। इस दौरान टीईटी अभ्यर्थी लगातार हंगामे नारेबाजी करते रहे। बता दें मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है। हालांकि शिक्षा मंत्री विजय चौधरी ने घोषणा की है कि अगले महीने सातवें चरण के बहाली की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। बावजूद इसके टीईटी अभ्यर्थियों के द्वारा आंदोलन किया जा रहा है।


Copy