पटना में पुलिस-पब्लिक में भिड़ंत : मौके पर कई थानों की पुलिस मौजूद, स्थिति तनावपूर्ण

Edited By:  |
Reported By:
patna me police public me bhidant patna me police public me bhidant

पटना : इस वक़्त की बड़ी खबर सामने आ रही है राजधानी पटना से जहां पुलिस-पब्लिक के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई है। बताया जा रहा है कि प्रशासन की टीम पूरे लावलश्कर के साथ अतिक्रमण हटाने पहुंची थी।


इसी दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने इसका जोरदार विरोध करते हुए जमकर बवाल काटा है। इसी बीच जानकारी मिल रही है कि मौके पर हंगामा कर रहे दो युवक आग की चपेट में आकर बुरी तरह घायल हो गए।


मामला पटना सिटी क्षेत्र के गुलजारबाग स्टेशन इलाके का है जहां मेहंदी गंज गुमटी के पास प्रशासन और पब्लिक में जमकर भिड़ंत हो गई। बताया जा रहा है कि मेहंदी गंज गुमटी के पास अतिक्रमण कर 3 मंजिला मकान का निर्माण किया गया था जिसे प्रशासन की टीम हटाने पहुंची थी। इस दौरान मौके पर मौजूद आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल काटा। आक्रोशित लोगों का कहना है कि इस मामले में कोर्ट में सुनवाई की जा रही है। कोर्ट का आदेश आने दिया जाए उसके बाद जो कोर्ट का निर्णय होगा हम लोग मानेंगे।

इसी बीच अतिक्रमण हटाने पहुंचे प्रशासन और कुछ अधिकारी जो अपने आपको दंडाधिकारी बता रहे थे वे आते ही जनता से भिड़ गए। इसी बीच अनिल कुमार और मुन्ना कुमार के अंदर था उसके शरीर में आग लग गई । मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि प्रशासन के द्वारा आग लगाई गई है। स्थानीय लोगों ने घायल युवक को गंभीर स्थिति में अपोलो नर्सिंग होम में भर्ती कराया है। वहीँ लोगों का कहना है कि खुद को मजिस्ट्रेट बता कुछ लोग आये थे। घटना के बाद इसके बाद स्थानीय लोग काफी संख्या में इकट्ठा हो गए और हंगामा करने लगे। प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं।


Copy