चरम पर पहुंची चाचा-भतीजे की लड़ाई : पशुपति पारस ने भरी हुंकार, कहा : चिराग के खिलाफ जमुई से इन्हें बना सकता हूं उम्मीदवार

Edited By:  |
Reported By:
Pashupati Kumar Paras' direct attack on Chirag Paswan Pashupati Kumar Paras' direct attack on Chirag Paswan

PATNA :चाचा-भतीजे की लड़ाई चरम पर पहुंच गयी है। जी हां, अब चाचा पशुपति कुमार पारस ने भतीजे चिराग पासवान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। जमुई के सांसद चिराग पासवान के वार पर अब चाचा पशुपति कुमार ने पलटवार किया है और भतीजे पर तीखा वार किया है।


पशुपति कुमार पारस की हुंकार

हाजीपुर लोकसभा सीट को लेकर केन्द्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने हुंकार भरते हुए कहा है कि मैं हाजीपुर सीट नहीं छोड़ूंगा। इसके साथ ही पशुपति कुमार पारस ने कहा कि चिराग पासवान बिहार की सभी 40 सीटों पर लड़ जाएं, कोई दिक्कत नहीं है। पशुपति कुमार पारस ने कहा कि अगर चिराग पासवान एनडीए का हिस्सा हैं तो फिर उन्हें एनडीए का फैसला मानना होगा। अगर आपकों नहीं मानना है तो सभी 40 सीटों पर लड़ जाएं।

"चिराग की बहन या फिर मां को बना सकता हूं उम्मीदवार"

पशुपति कुमार पारस ने कहा कि सभी स्वतंत्र हैं। अगर वे अपनी मां रीना पासवान को हाजीपुर लोकसभा सीट से लड़ाते हैं तो फिर हर कोई स्वतंत्र है। मैं भी किसी को जमुई से चिराग पासवान के खिलाफ लड़ा सकता हूं। चिराग पासवान के खिलाफ उसकी बहन या फिर उसकी मां को ही चुनावी मैदान में उतार सकते हैं।


"NDA के हैं हम स्थायी सदस्य"

पशुपति कुमार पारस ने कहा कि NDA गठबंधन के हम स्थायी और विश्वासी सदस्य हैं। अगर कोई आदमी इस वक्त आकर कुछ बोलता है तो क्या होगा। कल वो आदमी इस गठबंधन में रहेगा भी या नहीं, इसकी भी कोई गारंटी नहीं है। हाजीपुर मेरी धरती है और यहां से मैं सांसद भी हूं। मैं हाजीपुर से ही चुनाव लड़ूंगा, इस संबंध में कई मर्तबा बयान दे चुका हूं। जिसको जहां से लड़ना है, वो बेशक लड़े।


Copy