परिवार में मातम : सारठ में तालाब से एक व्यक्ति का शव बरामद, घटना से सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
pariwar mai maatam pariwar mai maatam

देवघर : खबर है देवघर के सारठ की जहां आज सुबह सारठ कालीपोखर में एक व्यक्ति का शव मिला है. घटना के बाद पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से शव को तालाब से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए देवघर भेज दिया है. वहीं घटना से इलाके में सनसनी है. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.


घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि गुरुवार को सुबह सारठ पुराना बाजार के निवासी प्रदीप राउत जितिया पर्व को लेकर नहाने के लिए सारठ स्थित कालीपोखर जाने की बात कह कर घर से निकला था. प्रदीप राउत की गहरे पानी में जाने से डूबने से मौत हो गई है. बहुत देर तक घर नहीं लौटने पर परिजनों ने खोजबिन करने लगा तो देखा कि तालाब के बाहर उनका कपड़ा पड़ा हुआ है.


वहीं परिजनों ने थाना जाकर इस घटना की सूचना दी. पुलिस और स्थानीय लोगों द्वारा तालाब में काफी खोजबिन की लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी. इसकी सूचना सारठ पुलिस ने देर शाम को देवघर एनडीआईआरएफ टीम को दी. आज ही एनडीआईआरएफ टीम आने वाली थी. लेकिन स्थानीय लोगों ने आज सुबह में तालाब में शव को तैरता हुआ देखा.


गौरतलब है कि कल शव को ढूंढने के दौरान एक स्थानीय व्यक्ति डूबने लगा था जिसे लोगों ने बचा कर बाहर निकाला और फिर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सारठ में इलाज के बाद देवघर सदर अस्पताल बेहतर इलाज के लिए भेजा गया. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को बाहर निकलवाया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए देवघर भेज दिया है. वहीं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. हालांकि लोगों के बीच इस बात की चर्चा है कि किस हालात में मृतक तालाब गया था.


Copy