परिजनों में मातम : अज्ञात ट्रक की चपेट में आने से स्कूली छात्र की गई जान

Edited By:  |
Reported By:
parijano mai maatam parijano mai maatam

हजारीबाग:बड़ी खबर हजारीबाग से जहां पंच मंदिर चौक के पास ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी पर सवार स्कूली छात्र की मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने परिजनों को घटना की सूचना दी. मौके पर सूचना मिलने पर घटना स्थल पर पुलिस पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा. घटना के विरोध में आक्रोशित लोगों ने साढ़े 3 घंटे तक झंडा चौक को जाम रखा.सदर विधायक के प्रयास से सड़क जाम हटा.

बताया जा रहा है कि शहर के पंच मंदिर चौक के समीप अज्ञात ट्रक की चपेट में आने से जयप्रभा नगर निवासी 16 वर्षीय विद्यार्थी आर्यन श्रेष्ठ की मौत हो गई. आर्यन श्रेष्ठ एंजेल्स हाईस्कूल में 10 वीं कक्षा का छात्र था. आर्यन प्रतिदिन की तरह अहले सुबह ट्यूशन के लिए घर से स्कूटी से निकला तभी पंच मंदिर के समक्ष तेज रफ्तार से आ रही अज्ञात ट्रक के चपेट में आ गया और उसके सिर पर गंभीर चोट लगने की वजह से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

स्थानीय लोगों ने जब इसकी सूचना परिजनों को दी तो वे घटना स्थल पर पंहुचे. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया. घटना के विरोध में आक्रोशितों ने साढ़े 3 घंटे तक सड़क जाम रखा.सदर विधायक के प्रयास से सड़क जाम हटा.

विद्यार्थी आर्यन श्रेष्ठ अपने घर का एकलौता चिराग था. इनके पिता अरुण कुमार साव फॉरेस्ट विभाग में कार्यरत हैं. घटना से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया.


Copy