परिजनों में मातम : सड़क दुर्घटना में घायल महिला की मौत के बाद हार्ट अटैक से देवर की भी हुई मौत

Edited By:  |
Reported By:
parijano mai maatam parijano mai maatam

गढ़वा: बड़ी खबरगढ़वा से जहां मझिआंव थाना क्षेत्र के खरसोता गांव में चुलहिया आहर के पास बाइक की टक्कर से घायल हुई महिला की सदर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. इधर महिला की मौत की सूचना मिलने के बाद मोटरसाइकिल चालक की भी हार्ट अटैक से मौत हो गई. घटना की सूचना पर सोमवार की सुबह पुलिस पहुंच कर दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए गढ़वा भेज दिया.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दोनों मृतकों के बीच देवर भाभी का रिश्ता था. बताया जाता है कि पंकज यादव ससुराल से मिली नई मोटरसाइकिल को चला रहा था. इसी दौरान गांव के ही चुलहिया आहर के पास दूध लेकर आ रही भाभी को पीछे से मोटरसाइकिल से धक्का लग गया. घटना में महिला बुरी तरह घायल हो गई. परिजनों ने आनन-फानन में दोनों घायलों को मझियांव रेफरल अस्पताल लाया जहां महिला की गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने बेहतर इलाज हेतु गढ़वा सदर अस्पताल रेफर कर दिया जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.

इधर मोटरसाइकिल दुर्घटना में घायल पंकज यादव को आंशिक चोट के कारण चिकित्सकों द्वारा इलाज कर घर भेज दिया गया. इधर भाभी की मौत की सदमा को बर्दाश्त नहीं कर सकाऔरहार्ट अटैक से पंकज की भी मौत हो गई. इधर मृतक पंकज के पिता मूनर यादव ने बताया कि लगभग एक माह पहले मेरे बेटे की शादी पलामू जिला के खरगड़ा गांव में हुआ था.

मौत की सूचना पर मृतक पंकज की पत्नी एवं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हुआ. घटना की सूचना पर सोमवार की सुबह पहुंचे थाना अवर निरीक्षक कंचन रजक के द्वारा पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम हेतु गढ़वा भेज दिया गया है.


Copy