परिवार में खुशी बदला मातम में : MLA सीता सोरेन का हाउस गार्ड सह दुमका पुलिस जवान की लातेहार में करंट लगने से मौत, घटना से सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
parijano mai maatam parijano mai maatam

लातेहार : बड़ी खबर लातेहार से जहां बरवाडीह थाना क्षेत्र के सिधोरवा में बिजली तार की चपेट में आने से एक शख्स की मौत हो गई. घटना के बाद परिजनों ने बरवाडीह सीएचसी पहुंचाया जहां प्राथमिक जांच के बाद चिकित्सकों ने जवान को मृत घोषित कर दिया. सूचना के बाद बरवाडीह पुलिस अस्पताल पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि बरवाडीह थाना क्षेत्र के सिधोरवा में विधायकसीता सोरेन का हाउस गार्ड सह दुमका पुलिस जवान दानियल गुड़िया की लातेहार में करंट लगने से मौत हो गई.पुलिस जवानसवारी वाहन में सवार होकर बहन के वैवाहिक कार्यक्रम में शिरकत करने जा रहा था. इसी दौरानझूलते बिजली तार के संपर्क में आने से हादसा हो गया.

मृतक फिलहाल विधायक सीता सोरेन के हाउस गार्ड के रूप में सुरक्षा में तैनात था. जानकारी के अनुसार मृतक पुलिस जवान दानियल गुड़िया अपनी बहन के वैवाहिक कार्यक्रम के लिए सवारी वाहन से बरवाडीह के छेछा से लोहरदगा जिला के कुड़ू क्षेत्र जाने के लिए निकला था. इसी दौरान सिधोरवा घाटी में बिजली के झूलते तार के संपर्क में आ गया. बिजली तार के संपर्क में आने से पुलिस जवान दानियल मूर्छित हो गया. परिजनों ने बरवाडीह सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया जहां प्राथमिक जांच के बाद चिकित्सकों ने जवान को मृत घोषित कर दिया. इधर पूरे मामले की सूचना के बाद बरवाडीह पुलिस अस्पताल पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई है.


Copy