परिजनों को मिला 28 लाख रुपये नगद राशि : सांसद निशिकांत दुबे, सांसद मनोज तिवारी और भाजपा नेता कपिल मिश्रा अंकिता के घर पहुंच कर परिजनों से की मुलाकात

Edited By:  |
Reported By:
parijano ko milaa 28 laakh rupye nagad raashi parijano ko milaa 28 laakh rupye nagad raashi

दुमका: आज सांसद निशिकांत दुबे, सांसद मनोज तिवारी और भाजपा नेता कपिल मिश्रा अंकिता के घर दुमका पहुंच कर परिजनों से मुलाकात की और 28 लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी.

इस मौके पर सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि राज्य सरकार के रवैये के कारण अंकिता की मौत हो गई. संथाल परगना के क्षेत्र में बांग्लादेशियों के लोग घुस गए हैं. इसका काम ही है बरगला कर धर्म परिवर्तन कराना.

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि शाहरुख के किए कारनामे सुनियोजित तरीके से अंजाम दिया गया है. पेट्रोल कांड सोची समझी साजिश है. लव जिहाद जैसे मामले इन पर दर्ज होनी चाहिए. इस कांड में शामिल लोगों पर कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए. राज्य के मुखिया हेमंत सोरेन के भाई बसंत सोरेन इस विधानसभा से विधायक हैं और एक बार भी यहां पीड़िता के परिजनों को देखने तक नहीं आए. पूर्व मंत्री डॉक्टर लुईस मरांडी घटना के दिन से ही यहां पर मौजूद हैं. अंकिता के इलाज से लेकर अभी तक परिजनों के साथ खड़े हैं.

वहीं दिल्ली सांसद मनोज तिवारी ने राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह सोची समझी साजिश सुनियोजित तरीके से इस घटना को अंजाम दिया है. हमारे राज्य की बेटियां अब सुरक्षित नहीं है. भले ही घटना दुमका जिला के जरुआडीह गांव में हुई है लेकिन इसका तार बहुत दूर तक फैला है. इसकी जांच होनी चाहिए जिससे यह पता चल पाएगा आखिर कैसे और किसके इशारे पर कौन इस तरह के घटना को अंजाम देने के लिए शाहरुख को कहा था.


Copy