पांकी में धारा 144 के कारण नहीं निकली शिव बारात : सांसद सुनील सिंह और विधायक कुशवाहा शशिभूषण मेहता ने राहेविर पहाड़ी शिव मंदिर में की पूजा अर्चना

Edited By:  |
Reported By:
panki mai dhara 144 ke karan nahi nikli  shiv baaraat  panki mai dhara 144 ke karan nahi nikli  shiv baaraat

पलामू : 15 फरवरी को पलामू के पांकी में हुए हिंसा के बाद लगातार धारा 144 लागू है. धारा 144 लगने से इसका असर आज महाशिवरात्रि पर निकलने वाले शिव बारात पर पड़ा है. प्रशासन की सख्ती के कारण कई वर्षों से निकल रहा शिव बारात आज नहीं निकला.


वहीं पांकी के राहेविर पहाड़ी शिव मंदिर में चतरा सांसद सुनील सिंह और विधायक कुशवाहा शशिभूषण मेहता ने पूजा अर्चना की. इसके पहले पांकी के इमली चौक पर सांसद और विधायक के साथ आए हुए कार्यकर्ताओं को मंदिर की तरफ जाने से रोका गया. लेकिन बाद में सांसद के विरोध करने पर प्रशासन ने 4-4 की संख्या में श्रद्धालुओं को जाने की अनुमति दी. लेकिन पहाड़ी के पास जाने के बाद उन्हें भी वापस लौटा दिया गया, जिस पर सांसद प्रतिनिधि ने आक्रोश जताया.


सांसद ने कहा कि राज्य सरकार तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है. प्रशासनिक चूक को छुपाने के लिए ये सब हो रहा है. वहीं विधायक ने कहा कि कई वर्षों के बाद पांकी में शिव बारात नहीं निकला है, इससे हम सभी मायूस हैं.


Copy