करोड़ों की संपत्ति का नुकसान : पलामू में TVS शो रूम में आग लगने से महिला की दर्दनाक मौत..

Edited By:  |
Reported By:
PALAMU ME AAG SE MAHILA KI MAUT. PALAMU ME AAG SE MAHILA KI MAUT.

पलामू-बड़ी खबर झारखंड के पलामू से है..यहां टीवीएस शो रूम में आग लग गई .इसमें शोरूम मालिक के मां की दम घुटने से मौत हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार पलामू के डालटनगंज में एक छोटी सी लापरवाही के कारण बड़ा नुकसान हो गया। शहर के TVS शोरूम में आग अगने से बड़ा नुकसान हुआ है। दरअसल शोरूम के पीछे बने गोदाम में हलकी आग लगी थी, जिसे घरवालों ने स्वयं बुझा दिया और सोने चले गयें। लेकिन बची हुई आग की चिंगारी ने बड़ा भयावह रूप ले लिया और गोदाम से शोरूम और फिर घर तक फैल गई। आग की लपटे देखकर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने मौक़े पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड को सूचना दी।

आग की लपटे बढ़ती जा रही थी इसलिए पलामू के साथ साथ लातेहार, गढ़वा, जपला, रेहला के ग्रासिम इंडस्ट्रीज और पंडवा के हिंडाल्को इंडस्ट्रीज से दमकल की कुल 18 गाड़ियों को बुलाया गया और 7 घंटे की कड़ी मशक्क्त से आग पर काबू पाया गया। लेकिन इस आग के कारण TVS शोरूम के मालिक सतीश साहु की मां की मौत दम घुटने से हो गई, जबकी पिता जी, 2 बच्चे और महिलाओं को इलाज के लिए मेदिनी राय मेडिकल कॉलेज में चल रहा हैँ, वहीं इस अग्निकाण्ड में लगभग 200 गाड़ियां जलकर रख हो गई, जिसमें 2 करोड़ के नुसकान का आकलन है


Copy