पलामू में दर्दनाक सड़क हादसा : ऑटो और ट्रैक्टर में टक्कर होने से 2 बच्ची समेत 3 की मौत, 6 घायल, अस्पताल में भर्ती

Edited By:  |
palamu mai dardanaak sadak hadsa palamu mai dardanaak sadak hadsa

पलामू : बड़ी खबर पलामू से है जहां सदर थाना क्षेत्र के पोखराहा में ऑटो और ट्रैक्टर की टक्कर होने से 2 बच्ची समेत 3 व्यक्तियों की मौत हो गई है. वहीं हादसे में करीब 6 लोग घायल हो गये हैं. दो की हालत गंभीर बनी हुई है. दुर्घटना के बाद परिजनों ने शव के साथ अस्पताल चौक को जाम कर दिया. इसके बाद सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर लोगों को समझा-बुझा कर मामले को शांत कराते हुए जाम हटवाया.

बताया जा रहा है कि मेदिनीनगर सदर थाना क्षेत्र के पोखराहा में ऑटो और ट्रैक्टर की भीषण टक्कर हो गई. हादसे में दो बच्ची समेत तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं करीब 6 लोग जख्मी हैं. जिसमें दो की हालत गंभीर बनी हुई है. मृतक और घायल लोग पलामू ज़िले के चैनपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर के रहने वाले हैं. मृतक की पहचान 43 वर्षीय जुगनू बीबी, सात वर्षीय सान्या प्रवीण और आठ वर्षीय सायबा के रूप में हुई है. सभी घायलों का इलाज मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में किया जा रहा है.

घटना के बाद मृतक के परिजन एवं अन्य लोगों ने डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया. वहीं हंगामा के बाद डॉक्टर एवं अन्य स्वास्थ्य कर्मी मौके से फरार हो गए. इसके बाद घायल और मृतक के परिजनों ने शव के साथ अस्पताल चौक को जाम कर दिया. परिजनों का आरोप है कि घायलों को बचाया जा सकता था, लेकिन इलाज की समुचित व्यवस्था नहीं थी और ऑक्सीजन भी नहीं था . डॉक्टर और स्वास्थ्य कर्मी इलाज करने के बजाय फरार हो गए. डॉक्टर स्वास्थ्य कर्मियों के भागने के बाद काफी देर तक हंगामा होता रहा. मामले की जानकारी मिलने के बाद प्रशासनिक अधिकारी एवं पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को समझा कर मामले को शांत कराते हुए जाम को हटवाया.


Copy