पलामू ACB की टीम ने की कार्रवाई : एसडीपीओ कार्यालय के रीडर 8 हजार रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
palamu acb ki team ne ki karrawai palamu acb ki team ne ki karrawai

गढ़वा: बड़ी खबर गढ़वा से जहांपलामू एसीबी की टीम ने गढ़वा के श्रीबंशीधर नगर में एसडीपीओ कार्यालय के रीडर को एक केस के सिलसिले में वादी से 8 हजार रुपये घूस लेते रंगे हाथ पकड़ा है. फिलहाल एसीबी की टीम ने रीडर को गिरफ्तार कर उसे अपने साथ पलामू ले गई है.

एसीबी के डीएसपी अशोक गिरी के नेतृत्व में पहुंची टीम ने एसडीपीओ प्रमोद कुमार केसरी के रीडर अनिल सिंह को एसडीपीओ कार्यालय में 8 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया है. रमना थाना क्षेत्र के हारादाग गांव निवासी अंतु चौधरी ने मारपीट के एक केस में सुपरविजन के दौरान धारा कम करने और नाम हटाने के लिए एसडीपीओ के रीडर अनिल सिंह के द्वारा 8 हजार रुपये बतौर घूस की मांग की गई थी. उसने रीडर से कुछ कम पैसा लेने के लिए उनसे अनुरोध किया था. किंतु रीडर ने नहीं मानी और 8 हजार रुपये लेने पर अड़े रहे. अंत में अंतु चौधरी ने इसकी शिकायत एसीबी में की थी. जांच पड़ताल में एसीबी की टीम ने मामले को सही पाया था.

एसीबी ने टीम गठित कर शुक्रवार को कार्रवाई की. पैसे देने के दौरान टीम ने एसडीपीओ के रीडर अनिल सिंह को एसडीपीओ ऑफिस से रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. एसीबी की टीम गिरफ्तारी के बाद उनको लेकर उनके आवास भी गयी. कुछ देर जांच करने के बाद उन्हें लेकर डालटनगंज के लिए रवाना हो गई. उधर एसीबी की कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप मचा हुआ है.


Copy