पटना में भीषण हादसा : थार की चपेट में आने से दो बुलेट सवार की दर्दनाक मौत, आक्रोशितों ने किया बवाल

Edited By:  |
Reported By:
 Painful death of two Bullet riders after being hit by Thar in Patna  Painful death of two Bullet riders after being hit by Thar in Patna

PATNA : राजधानी पटना में एकबार फिर बेलगाम रफ्तार का कहर देखने को मिला है। पटना के दीदारगंज थाना क्षेत्र के नथाचक NH 30 के पास तेज रफ्तार से आ रही थार की चपेट में बुलेट सवार आ गया। इस भीषण हादसे में बुलेट पर सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी।

सड़क दुर्घटना के बाद स्थानीय लोग उग्र हो गए। इस घटना के बाद सड़क पर अफरा-तफरी मच गयी। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और फिर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। दोनों मृतकों की शिनाख्त हो गयी है। पहला संजीत कुमार उम्र 42 साल जमीन कारोबारी है जबकि दूसरा अजित कुमार हैबदपुर वार्ड सदस्य खुसरूपुर पटना का रहने वाला है।

दोनों पटना से अपनी बुलेट पर सवार होकर अपने घर खुसरूपुर जा रहे थे कि पटना NH 30 नथाचक के पास थार गाड़ी ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों की मौत हो गई है। थार गाड़ी में बीजेपी का झंडा लगा हुआ है। सड़क दुर्घटना में दोनों युवकों की मौत के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए हैं। थार गाड़ी को सड़क पर पलट कर उग्र प्रदर्शन किया।

इस दौरान पुलिस ने लोगों को समझाने की कोशिश की लेकिन स्थानीय लोग उग्र हो गये। पटना के दीदारगंज थाना प्रभारी मिथिलेश कुमार ने बताया कि दोनों युवकों की डेड बॉडी की पहचान कर ली गयी है। डेडबॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है। थार गाड़ी के मालिक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।


Copy