न्याय चाहिए.. : दबंगो ने पहले घर में घुसकर छेड़खानी की ..और अब जान से मारने की धमकी दे रहा है.

Edited By:  |
pahle cherkhani  aur ab jaan se marne ki dhamki.. pahle cherkhani  aur ab jaan se marne ki dhamki..

Gaya:-पहले घर में घुसकर छेड़खानी की और जब आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत की तो अब केस वापस लेने और जान से मारने की धमकी दे रहा है..यह मामला गया जिले के डेल्हा थाना क्षेत्र के धनिया बगीचा का है.

इस संबंध में पीड़िता लक्ष्मीनी देवी ने बताया कि उसके साथ उसी मोहल्ले के दबंगों ने छेड़खानी किया. जिसके बाद उसने एससी-एसटी थाना में आवेदन देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है,जिसके बाद दबंग लगातार पूरे परिवार को धमकी दे रहे हैं. साथ ही केस वापस नही लेने पर जान मारने की भी बात कह रहे हैं.धमकी के बाद उनलोगों ने पुलिस के वरीय अधिकारियों को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है.

लक्ष्मीनी देवी की मानें तो धनिया बगीचा मोहल्ला निवासी राजू शर्मा एवं उसके दोस्त केस वापस लेने की धमकी दे रहे हैं. उन्होंने बताया कि मेरे पति मंटू चौधरी एवं राजू शर्मा के बीच पूर्व से काफी गहरी दोस्ती रही है. लेकिन कुछ महीने पहले किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया. जिसके बाद विगत 9 जुलाई की रात्रि अचानक राजू शर्मा हथियार लेकर अपने दोस्तों के साथ हमारे घर के अंदर आ गया. पति एवं बच्चों के ना रहने पर छेड़खानी करने लगा. जिसके बाद हमने हो-हल्ला किया. मोहल्ले वासियों को आता देख सभी लोग फरार हो गए. जिसके बाद हमने घटना की सूचना आवेदन के माध्यम से एससी-एसटी थाना को दी. जिसके बाद राजू शर्मा एवं उसके दोस्त लगातार केस वापस लेने की धमकी दे रहे हैं. केस वापस नही लेने पर बुरा अंजाम भुगतने की चेतावनी भी दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम पुलिस अधिकारियों से मांग करते हैं कि पूरे मामले की जांच कराई जाए और आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए. ताकि हमें इंसाफ मिल सके.

वहीं पीड़िता के पति मंटू चौधरी ने कहा कि हम अक्सर काम के सिलसिले में घर से बाहर रहते हैं. विगत 9 जुलाई को हम घर पर नहीं थे. पत्नी को अकेला देख राजू शर्मा एवं उसके दोस्तों ने छेड़खानी करने का प्रयास किया. हो-हल्ला होने पर सभी लोग भाग गए. जिसके बाद 10 जुलाई को एससी-एसटी थाना जाकर हमने घटना की लिखित सूचना दी और इंसाफ की गुहार लगाई. अब आरोपी पक्ष लगातार हम लोगों को केस वापस लेने की धमकी दे रहे हैं. हम पुलिस पदाधिकारियों से मांग करते हैं कि हमारी सुरक्षा की जाए. साथ ही घटना में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए.


Copy