पड़ोसी से बदले की हद पार : परिजनों ने मौत को बताया हत्या, SP ने किया साजिश का खुलासा

Edited By:  |
Reported By:
padosi se badle ki had paar padosi se badle ki had paar

सीतामढ़ी : बड़ी खबर सामने आ रही है सीतामढ़ी से जहां SP हर किशोर रॉय ने हत्या मामले का खुलासा कर दिया है। उन्होंने सनसनी खेज खुलासा करते हुए मृत नाबालिग के पिता नरेश रॉय को ही आरोपी साबित कर दिया है। बता दें कि ज़मीन विवाद में नाबालिग पुत्री के साथ बलात्कार की कोशिश करने और साथ ही मिट्टी तेल छिड़क कर आग लगाने का आरोप नरेश रॉय ने अपने पड़ोसी जिनिश रॉय के पुत्रों पर लगाया था।

मामला सीतामढ़ी के पुपरी थाना के कुसैल गाँव का है जहां नरेश रॉय की पुत्री के शरीर में आग लग गयी थी जिसका इलाज़ एसकेएमसीएच मुज़फ़्फ़रपुर में चल रहा था । 22 दिनों के बाद जानकी कुमारी ज़िंदगी की जंग हार गई।इस मामले में पुपरी पुलिस ने नरेश रॉय के द्वारा दर्ज़ कराए गए प्राथमिकी के आधार पर जिनिश रॉय के दो पुत्रों ,अशोक रॉय और बच्चन रॉय को गिरफ्तार भी किया था।

इधर एसडीपीओ पुपरी बिनोद कुमार एवं एसपी सीतामढ़ी हर किशोर रॉय लगातार मामले की हक़ीक़त में लगे थे। आखिरकार पुलिस पदाधिकारियों की मेहनत रंग लाई और सच्चाई सामने आ ही गया।अपने तफ्तीश में पुलिस ने खुलासा किया है कि घटना वाले दिन चौरचन पूजा था जिसमे जानकी कुमारी पकवान बना रही थी। उसी वक्त उसके जिस्म में आग लग गयी। जिससे जानकी पूरी तरह से झुलस गई और उसकी मौत हो गई। मौके का फायदा उठाते हुए नरेश रॉय ने अपने पड़ोसी जिनिश रॉय के चारों बेटों पर हत्या का आरोप लगते हुए फर्जी fir दर्ज कराया था। बता दें कि नरेश राय का उसके पडोसी से काफी समय से विवाद चल रहा था।


Copy