सरकारी नौकरी नहीं होने के ​कारण टूट रही है शादियां : ओवैसी ने चुटकुला सुनाकर साधा निशाना

Edited By:  |
owaisi joke on job crisis owaisi joke on job crisis

PATNA- सरकारी नौकरी और रोजगार को लेकर एआईएमआईएम पार्टी के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्र की मोदी सरकार पर जबरदस्त निशाना साधा है। चुटकुला सुनाते हुए उन्होंने कहा कि मैं होटल में एक लड़के से मिला। उस लड़के ने मुझे बताया कि मैं जिस लड़की से शादी करना चाहता हूं उसने मुझे आकर कहा कि आप की सरकारी नौकरी कब लगेगी, पापा लड़का ढूंढ रहे हैं।

असदुद्दीन ओवैसी का दावा है कि उनको यह लड़का एक चुनावी रैली के दौरान मिला था। चुटकुले को आगे बढ़ाते हुए ओवैसी कहते हैं कि उस लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड से कहा कि मोदी सरकार पर भरोसा मत करो, तुम शादी कर लो।

2014 के लोकसभा चुनावी रैली का उल्लेख करते हुए ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी ने देश की जनता से वादा किया था कि हर साल दो करोड़ नौकरियां युवाओं को दी जाएगी। अब कहा जा रहा है कि 2024 तक 10 युवाओं को नौकरी देने पर काम चल रहा है।

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी 14 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने जा रही है और हमने अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है। मोरबी पुल हादसे को लेकर गुजरात सरकार जिम्मेदार है। गुजरात की विकास के लिए अगर सरकार जिम्मेवार है तो घटना एवं दुर्घटना भी उसके हिस्से में जानी चाहिए। इस घटना में 140 लोग मारे गए थे, बावजूद इसके आज तक कंपनी के एक भी आदमी को गिरफ्तार नहीं किया गया।

अगर आप कशिश न्यूज के व्हाट्सएप या फेसबुक ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो लिंक पर क्लिक करें... WHATTSAPP और FACEBOOK