ओवरलोडिंग के कारण टाटा मैजिक वाहन पलटी : हादसे में खलासी की मौत, कई यात्री घायल, सभी का अस्पताल में इलाज जारी

Edited By:  |
overloding ke karan tata majic wahan palti overloding ke karan tata majic wahan palti

चाईबासा : खबर है चाईबासा की जहां चक्रधरपुर मुख्यमार्ग एनएच- 75 स्थित सड़क में एस मोड के पास टाटा मैजिक गाड़ी पलटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है. हादसे में कई लोग घायल बताये जा रहे हैं. गंभीर रूप से घायलों को उपचार के लिए चाईबासा के सदर अस्पताल लाया गया. जहां घायलों का इलाज जारी है.


प्राप्त जानकारी के अनुसार सभी लोग टाटा मैजिक वाहन रिजर्व कर तांतनगर प्रखंड के उलिडीह गांव में आयोजित सामाजिक समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे. इसी बीच तेज रफ्तार टाटा मैजिक वाहन एस मोर के पास पलट गई. दुर्घटना में खलासी गोपी जामुदा की मौत हो गई है. कई लोग घायल हो गये हैं. सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है. जहां सभी का इलाज जारी है. मृतक गोपी जामुदा चक्रधरपुर प्रखंड के अरगूंडी इचासाई गांव का निवासी था.


वाहन ओवरलोडिंग होने की वजह से यह दुर्घटना घटी है. वहीं यह भी जानकारी मिली कि सामाजिक समारोह में जाने के लिए चक्रधरपुर प्रखंड में पड़ने वाले रोगबो गांव निवासी रामचंद्र पूर्ति के द्वारा छोटी वाहन बुक किया गया था जो कि ऑवरलोडिंग होने के कारण दुर्घटना के शिकार हो गई. इधर इतने बड़े तादात में सदर अस्पताल पहुंचने से अफरा तफरी का माहौल बन गया. स्वास्थ्यकर्मी घायलों का प्राथमिक उपचार करते हुए नजर आये.


Copy