कोर्ट परिसर में नारेबाजी : पूर्व बाहुबली सांसद दिवंगत शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब को भेजा गया जेल

Edited By:  |
Osama Shahab, son of former Bahubali MP late Shahabuddin, sent to jail Osama Shahab, son of former Bahubali MP late Shahabuddin, sent to jail

Siwan:- खबर सीवान से हैं,जहां पूर्व बाहुबली सांसद दिवंगत मो. शहाबुद्दीन के पुत्र ओसामा शहाब को जेल भेज दिया गया है.मो.शहाब के साथ ही उनके सहयोगी सलमान उर्फ सैफ को भी जेल भेजा गया है.


बताते चलें कि ओसामा शहाब को उनके सहयोगी के साथ राजस्थान में पुलिस ने गिरफ्तार किया था.उसके बाद सीवान की पुलिस उसे यहां लेकर आई और आज पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां कोर्ट ने उन्हें न्यायिक हिरासत में 14 दिन के लिए जेल भेज दिया। एसीजेम -9 अभिषेक कुमार के कोर्ट में ओसामा और उनके सहयोगी को पेश किया गया। जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें हुसैनगंज थाना में अंकित केस संख्या 249/23 में जेल भेज दिया।


गिरफ्तार ओसामा के अधिवक्ता मोबिन अहमद ने बताया की हुसैनगंज थाना कांड संख्या 249/23 में ओसामा पर धारा 120 (बी), 307, 386, 427, 147, 148 धारा में प्राथमिकी दर्ज हुई हैं। अधिवक्ता मोबिन अहमद ने बताया की कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में लेकर उन्हें 14 दिन के लिए जेल भेज दिया हैं। इधर ओसामा की आने की सूचना के बाद कोर्ट परिशर मे समर्थको का भीड़ लगी रही। समर्थकों द्वारा जमकर कोर्ट परिसर में नारेबाजी भी की गई।वहीं ओसमा के कोर्ट मे पेशी को देखते हुए सुरक्षा के विशेष इंतजाम किए गए थे.ओसामा पर दूसरे जिलों मे भी केस दर्ज है.



Copy