HEAT STROKE : पिता को मुखाग्नि देने आए एक बेटे की लू से मौत,दूसरा गंभीर

Edited By:  |
Reported By:
One son who came to offer fire to his father died of heat stroke, the other serious One son who came to offer fire to his father died of heat stroke, the other serious

Buxer- खबर बक्सर जिले से है जहां मृतक के अंतिम संस्कार में आए बेटे की मौत हो गई है।यह मौत पूरे परिवार के लू की चपेट में आने से हुआ है। मृतक को मुखाग्नि देने वाला एक बेटे की मौत हो गई जबकि दूसरे बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है और अस्पताल में जीवन और मौत से जूझ रहा है. इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा है वही अंतिम संस्कार में आए गांव के अन्य लोग भी दहशत में हैं और पूरे गांव में मातम छाया हुआ है.

घटना के प्रत्यक्षदर्शी धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि भोजपुर जिले के बिहिया थाना इलाके के दीघा गाँव के निवासी राजनाथ सिंह की मौत हो गई थी.परिजन अंतिम संस्कार करने बक्सर के चरित्रवण मुक्तिधाम आए हुए थे.इस दौरान पिता को मुखाग्नि देते समय ही बेटे विनय कुमार सिंह लू की चपेट में आ गए,जिन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां कुछ ही देर में उनकी मौत हो गईःवहीं एक अन्य बेटे अजित कुमार सिंह का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं पूरे गांव में मातम छाया हुआ है।

बताते चलें कि इस समय बिहार के अधिकांश जिलों में भीषण गर्मी पड़ रही है जिसमें अलग-अलग इलाकों में लू की चपेट में आने से कई लोगों की मौत हो गई है पिछले 36 घंटों की बात करें तो पूरे बिहार में करीब 40 से 50 लोगों की मौत लू की चपेट में आने से हो गई है वहीं सरकार एवं जिला प्रशासन द्वारा लोगों को लगातार अलर्ट किया जा रहा है.


Copy