अजब प्रेम की गजब कहानी : शादी के दूसरे दिन ही दुल्हन आभूषण लेकर प्रेमी के संग हुई फरार..सड़क पर भटक रहा है दूल्हा

Edited By:  |
Reported By:
On the second day of marriage, the bride eloped with her lover with jewellery. On the second day of marriage, the bride eloped with her lover with jewellery.

BHAGALPUR:-बड़ी खबर भागलपुरके नवगछिया से है ,जहां शादी के दूसरे दिन ही दुल्हन पैसे और आभूषण लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई है.इस घटना की सूचना के बाद परिवार के साथ ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है.

मिली जानकारी के अनुसार यह मामला नवगछिया पुलिस जिला के भवानीपुर ओपी क्षेत्र से है. घटना को लेकर पीड़ित पति नंदलाल ठाकुर ने भवानीपुर थाना में अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करवाया है। पीड़ित ने बताया की उसके हाथो की मेंहदी भी अभी नही छूटी थी। अभी तो पत्नी के साथ घर बसाने का सपना हीं देख रहा था कि वह सबकुछ लेकर फरार हो गई है.उसने जह छानबीन की तो पता चला कि नव विवाहिता प्रेम प्रसंग में फरार हो गई है

शिकायत के बाद भवानीपुर थाना की पुलिस इस मामले की सघनता से जांच कर रही है.इस केस में दुल्हन का बरमाद कर लिया है और एक गाड़ी भी जब्त किया गया है.इस पूरे मामले में नवगछिया पुलिस कप्तान सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि भवानीपुर ओपी में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। पुलिस ने जांच के बाद लड़की को ढूंढ लिया है। न्यायालय में 164 का बयान भी दर्ज कराया गया है। लड़की के बालिग होने के कारण न्यायालय के आदेशानुसार उसे अपने इच्छा अनुसार अपना जीवन गुजारा करने का आदेश जारी किया गया। वहीं इस मामले में लड़की का कहना है कि वह नगद या जेवरात लेकर फरार नहीं हुई है।


Copy