ओडिशा रेल हादसा : डीआरएम अरुण जे राठौड़ टाटानगर स्टेशन से पूरी टीम के साथ घटना स्थल के लिए रवाना

Edited By:  |
Reported By:
odisha rail hadsa odisha rail hadsa

जमशेदपुर: ओडिशा के बालासोर जिले में हुए रेल दुर्घटना में सीकेपी डिविजन के डीआरएम अरुण जे राठौड़ भी पूरी टीम और राहत सामग्री के साथ घटना स्थल के लिए टाटानगर रेलवे स्टेशन से रवाना हो गए हैं. इससे पूर्व शुक्रवार रात टाटानगर रेलवे स्टेशन से मेडिकल टीम व रिलीफ टीम भेजी गई थी.

टाटानगर रेलवे स्टेशन से रेलवे के हर विभाग के ज़्यादा से ज़्यादा कर्मचारी पूरे इक्विपमेंट्स के साथ, आरपीएफ के महिला व पुरुष जवान, स्काउट एंड गाइड के जवान घटनास्थल के लिए कूच कर गए हैं.

जानकारी देते हुए टाटानगर रेलवे स्टेशन के एरिया रेल मैनेजर विनोद कुमार ने बताया कि बहुत दर्दनाक हादसा हुई है. इस हादसे में सीकेपी डिविजन के द्वारा भी हर संभव मदद करने का प्रयास किया जा रहा है.उन्होंने बताया रात के वक्त घटना की जानकारी मिलते ही रिलीफ ट्रेन,मेडिकल रिलीफ ट्रेन टाटानगर रेलवे स्टेशन से रवाना किया गया था. आज पुनः डीआरएम अरुण जे राठौड़ पूरी टीम के साथ घटनास्थल के लिए रवाना हुए हैं. इस ट्रेन में टीम के अलावा राहत सामग्री भी भेजी जा रही है. उन्होंने कहा इस दुर्घटना के कारण बहुत सारे ट्रेनों का रूट डायवर्ट किया गया है. यात्रियों को किसी तरह की परेशानी ना हो इसके लिए टाटानगर रेलवे स्टेशन में हेल्प डेस्क भी बनाया गया है. यथासंभव मदद पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है जो आगे भी जारी रहेगा.


Copy